वनडे सीरीज हार पर छलका अफ्रीकी बल्लेबाज का दर्द
वनडे सीरीज हार पर छलका अफ्रीकी बल्लेबाज का दर्द
Share:

हाल ही में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए 6 मैचों की वनडे सीरीज के पांचवे मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए भारत ने वनडे सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली हैं. इस मैच में जहां भारत की ओर से सलामी  बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शतकीय पारी खेली. तो वहीं, अफ्रीका की ओर से सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला ने सबसे अधिक 71 रनो का योगदान दिया. इस पारी के बावजूद भी अफ्रीकी टीम भारत के सामने 201 रनो पर ही  घुटने टेक बैठी और इसी के साथ वह सीरीज भी हार गई. 

भारत से मिली इस करारी सीरीज हार पर अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला बड़े दुखी नजर आए, उन्होंने कहा है कि, इससे पहले इस तरह की कठिन स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा हैं. अमला ने बताया कि, ‘मुझे नहीं लगता कि वनडे क्रिकेट में हम इस तरह के हालात में पहुंचे हों. शायद इंग्लैंड में 2008 में हमारी वनडे सीरीज अच्छी नहीं रही थी लेकिन हमेशा ही इससे सकारात्मक चीजें सीखने को मिलती हैं.

उन्होंने आगे कहा कि, हमने टुकड़ों में अच्छा क्रिकेट खेला है, लेकिन हम जो खेलने के आदि हैं, यह उससे काफी निचले स्तर का है. जब अन्य सीरीज या विश्व कप की बात आएगी तो हम अब ज्यादा बेहतर तरीके से तैयार होंगे. अमला ने कहा कि, इस तरह की सीरीज गंवाने से आप थोड़े सतर्क हो जाते हो. 

टी-20 में ताबड़तोड़ शतक के साथ मार्टिन गुप्टिल ने रचा इतिहास

सुनील गावस्कर ने बताई अफ्रीका में इतिहास रचने की यह वजह

अफ्रीका रवाना हुए रैना को पाकिस्तानी गेंदबाज ने भेजा ऐसा मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -