अफ्रीका रवाना हुए रैना को पाकिस्तानी गेंदबाज ने भेजा ऐसा मैसेज
अफ्रीका रवाना हुए रैना को पाकिस्तानी गेंदबाज ने भेजा ऐसा मैसेज
Share:

आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का आख़िरी मुकाबला खेला जाना हैं. इस मुकाबले को भारत हरसंभव अपनी मुट्ठी में कर सीरीज का विजयी समापन करना चाहेगा. इससे पूर्व सीरीज के पांचवे मुकाबले में कप्तान कोहली ने वह कारनामा कर दिखाया था, जो उनसे पहले धोनी, गांगुली, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ भी नहीं कर सके थे. कप्तान कोहली ने भारतीय टीम को 26 साल में किसी भी प्रकार के फॉर्मेट में पहली सीरीज जीत दिलाई हैं. 

वनडे सीरीज के समापन के बाद भारत और अफ्रीका के बीच 3 टी-20 सीरीज भी खेली जानी हैं. इसके लिए लम्बे समय से बाहर चल रहे भारत के हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना को भी टीम में जगह दी गई हैं. सुरेश रैना हाल ही में भारत से टी-20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका रवाना हुए हैं. सुरेश लम्बे समय बाद टीम से जुड़ेंगे. सुरेश रैना को इस पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहमद आमिर ने अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन करने की शुभकामना दी हैं. आमिर ने मैसेज में लिखा, 'गुड लक भाई, अच्छा करना.'' 

अफ्रीका के पूर्व दिग्गज जोंटी रोडस ने भी सुरेश को शुभकामनाएं भेजी हैं. आपको बता दे कि, सुरेश रैना के साथ भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल और IPL में सबसे महंगे बिके भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट भी अफ्रीका पहुंचे हैं, इन्हे भी टीम में जगह दी गईं हैं. 

सहवाग का बयान, कोहली-गांगुली को लेकर कही ये बड़ी बात

टीम में चुने जाने के बाद रैना ने दिया बड़ा बयान

टी 20 में फिर दहाड़ मारेगा ये भारतीय शेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -