लाइव इवेंट में पेज को लगा झटका, गंभीर रूप से हुईं चोटिल
लाइव इवेंट में पेज को लगा झटका, गंभीर रूप से हुईं चोटिल
Share:

हाल ही में सर्वाइवर सीरीज के बाद सुपरस्टार पेज ने बेहतरीन वापसी की है. मैंडी रोज और सोन्या डेविल के साथ पेज ने टीम बनाई है. न्यूयॉर्क हाउस शो के दौरान पेज को तगड़ा झटका लगा है.

शो में हुए मैच के दौरान पेज इंजर्ड हो गई जिसकी वजह से मैच को बीच में ही रोकना पड़ा. मेडिकल स्टॉफ को एरीना में आना पड़ा. अच्छी बात ये रही कि वो थोड़ा बहुत चलने लगी, जिसकी वजह से उम्मीद लगाई जा रही है कि चोट काफी गंभीर नहीं है और पेज वापसी कर लेंगी. लेकिन उन्हें रिंग के बाहर स्ट्रेचर पर ले जाया गया. कुछ समय पहले पेज को गर्दन की इंजरी भी हुई थी. जिस वजह से कई महीनों बाद उन्होंने रिंग में वापसी की थी. अभी उन्होंने टीम बनाकर रॉ में धमाल मचाया था. लेकिन प्रो रैसलिंग में इंजरी की वजह से कभी भी कुछ भी हो सकता है.

दरअसल पिन ड्राप के दौरान पेज को रिंग के गलत साइड टक्कर लग गई. जिसके बाद वो गिर गईं और मेडिकल स्टॉफ को आना पड़ा.फैंस ये ही सोच रहे है कि पेज को ज्यादा कुछ नहीं हुआ हो क्योंकि अगर पेज एक्शन से बाहर चली गई तो मैंडी रोज और सोन्या डेविल का क्या होगा? वैसे भी ये टाइम पेज के इंजर्ड होने का नहीं है क्योंकि WWE में उनका फ्यूचर अभी काफी लंबा है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

28 दिसंबर, 2017: WWE की आज की बड़ी खबरें

कौन होगा नए साल की पहली स्मैकडाउन का नया चैम्पियन

रेन्स भरेंगे लाखों का जुर्माना, फिर भी चेहरे पर कोई शिकन नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -