तो आज 'पद्मावती' में होते सलमान-ऐश्वर्या...
तो आज 'पद्मावती' में होते सलमान-ऐश्वर्या...
Share:

बॉलीवुड की मस्तानी बाला जी हाँ, हम बात कर रहे है खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जो की अपने प्रेमी रणवीर सिंह के साथ ही साथ आजकल हॉलीवुड की भी फिल्मो में हमे टिमटिमाती हुई नजर आ रही है. वैसे भी देखा जाए तो अक्सर ही हॉलीवुड के प्रोजेक्ट के चलते दीपिका पादुकोण को अक्सर ही अपने घर से बाहर रहना पड़ता है. तथा हॉलीवुड के बाद दीपिका अभी बॉलीवुड की एक और बढ़े बजट की फिल्म 'पद्मावती' के चलते आजकल काफी व्यस्त भी है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही राजस्थान में करणी सेना के कार्यकर्ताओ ने फिल्म के सेट पर भारी तोड़फोड़ को अंजाम दिया था फिर उसके बाद महाराष्ट्र में भी सेट पर तोड़फोड़ की गई थी. लेकिन क्या आपको यह पता है की इस फिल्म के लिए पहले भंसाली ने सलमान खान व ऐश्वर्या रॉय को फाइनल किया था.

लेकिन बात नहीं बन सकी. दरअसल बात कुछ यु हुई कि, संजय लीला भंसाली अपनी पीरियड फिल्‍म पद्मावती सालों पहले सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ बनाना चाहते हैं. दोनों एक्‍टर्स ने पद्मावती के लिए अपनी सहमति भी दे दी थी, लेकिन ऐन मौके पर भंसाली के सामने रखी ऐश्‍वर्या की एक शर्त रख दी थी वह शर्त यह थी की फिल्म में सलमान खान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाएं.

यानी विलेन का किरदार. इसका मतलब यह भी था कि फिल्‍म में सलमान और ऐश्‍वर्या का साथ में एक भी सीन नहीं होगा. इस शर्त पर सलमान राजी नहीं हुए. इस सब पर बात बिगड़ गई और बॉलीवुड के इस चर्चित कपल के साथ पद्मावती नहीं बन सकी.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'केदारनाथ' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

फिर से साथ नजर आये लव बर्ड्स रणवीर और दीपिका

लो... अब आ गयी फिल्म 'टॉयलेट' पार्ट-2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -