करणी सेना को अपनी करनी पर पछतावा नहीं, भंसाली कर रहे इतिहास से छेड़छाड़
करणी सेना को अपनी करनी पर पछतावा नहीं, भंसाली कर रहे इतिहास से छेड़छाड़
Share:

जयपुर : जयपुर में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के सेट पर करणी सेना द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार से जहां बॉलीवुड में आक्रोश है , वहीं करणी सेना को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है.इस संगठन का आरोप है कि भंसाली फिल्म के माध्यम से इतिहास से छेड़छाड़ कर रहे हैं.बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग जयपुर के जयगढ़ फोर्ट में चल रही थी.

इस घटना के बाद राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कल्वी ने कहा कि हमारी नाक के नीचे राजपूतों की धरती पर हमारे पूर्वजों के इतिहास के साथ छेड़छाड़ की जा रही है. जो चीजें इतिहास में हैं ही नहीं वो फिल्म में नहीं दिखाई जानी चाहिए.कल्वी ने कहा कि हमने यही बात जोधा-अकबर के समय भी कही थी. कल्वी ने भंसाली को सीधे-सीधे चुनौती देते हुए कहा कि क्या भंसाली की हिम्मत  जर्मनी में जाकर हिटलर के खिलाफ फिल्म बनाने की है. उन्होंने फिल्म के खिलाफ करणी सेना के गुस्से को पूरी तरह से सही ठहराया.

स्मरण रहे कि फिल्म 'पद्मावती' में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ के आरोप में करणी सेना ने फिल्म के सेट पर जमकर उत्पात मचाया और सेना के कार्यकर्ताओं ने निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ अभद्रता भी की. इस घटना से फिल्म जगत में बहुत आक्रोश है.

फिल्म पदमावती पर उपद्रव : डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पिटाई, सेट पर मचाई तोड़फोड़, देखे VIDEO

FILM REVIEW : इस 'काबिल' की काबिलियत हैं लाजवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -