पद्म श्री से सम्मानित महिला से अस्पताल में करवाया डांस, गुर्दे की बीमारी के चलते हैं भर्ती
पद्म श्री से सम्मानित महिला से अस्पताल में करवाया डांस, गुर्दे की बीमारी के चलते हैं भर्ती
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के परजा आदिवासी समुदाय के सदस्यों ने हाल ही में उस महिला सामाजिक कार्यकर्ता के खिलाफ कार्रवाई को लेकर मांग की, जिसने पद्म श्री से सम्मानित कमला पुजारी को अस्पताल से छुट्टी मिलने से पहले नृत्य करने के लिए कथित तौर पर मजबूर किया था। जी हाँ, इस समय एक मामला तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है। कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे 70 साल की महिला को सरकारी अस्पताल के आईसीयू में नृत्य करते हुए देखा गया था।

उस वीडियो में सामाजिक कार्यकर्ता भी 70 साल की महिला के साथ नृत्य करती हुई नजर आ रही थी और पृष्ठभूमि में एक गाने की आवाज सुनायी दे रही थी। इस मामले को लेकर पद्म श्री से सम्मानित कमला पुजारी का कहना है कि, ‘मैं नृत्य नहीं करना चाहती थी लेकिन मुझे इसके लिए बाध्य किया गया। मैंने बार-बार मना किया लेकिन उन्होंने (सामाजिक कायकर्ता ने) मेरी नहीं सुनी। मुझे नृत्य करना पड़ा। मैं बीमार और थकी थी।'

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में आदिवासी समुदाय के एसोसिएशन पराजा समाज के अध्यक्ष हरीश मुदुली ने कोरापुट में कहा कि, 'यदि सरकार सामाजिक कार्यकर्ता ममता बेहेरा के विरूद्ध कार्रवाई करने में विफल रहती है तो उसके सदस्य सड़कों पर उतरेंगे।' आपको बता दें कि कमला पुजारी को साल 2019 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। जी हाँ और बीते दिनों वह गुर्दे की बीमारी के कारण एससीबी मेडकिल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती थीं, जहाँ उनके साथ यह पूरी घटना हुई और उसका वीडियो किसी ने सोशल साइट पर वायरल कर दिया।

'भाजपा के लोग दूध के धुले हैं क्या?', PM मोदी के बयान पर भड़के तेजस्वी यादव

कर्नाटक: मुरुग मठ यौन शोषण मामले में एक और गिरफ्तारी, अक्कमहादेवी रश्मि अरेस्ट

इस जेल में मिलता है होटल जैसा खाना! FSSAI ने दी 5 स्टार रेटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -