B'day Special: सलमान से फिजिकल रिलेशन के कारण इस एक्ट्रेस को करवानी पड़ी थी 5 घंटे तक सर्जरी
B'day Special: सलमान से फिजिकल रिलेशन के कारण इस एक्ट्रेस को करवानी पड़ी थी 5 घंटे तक सर्जरी
Share:

मॉडलिंग की दुनिया में एक अलग मुकाम पाने वाली पद्मा लक्ष्मी का जन्म आज ही के दिन 1970 में हुआ था. पद्मा लक्ष्मी एक टीवी होस्ट भी हैं और साथ ही एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस भी. अपने करियर की शुरुआत पद्मा लक्ष्मी ने मॉडलिंग से की थी और उसके बाद वह बॉलीवुड फिल्म 'बूम' में नजर आईं. इस फिल्म में आप सभी ने सलमान खान, कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और पद्मा लक्ष्मी को देखा ही होगा. पद्मा लक्ष्मी ने साल 2004 में एक उपन्यासकार सलमान से शादी की और उस समय उनकी और सलमान की उम्र में बहुत फर्क था लेकिन दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने उम्र का लिहाज न करते हुए शादी कर ली.

नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर शिल्पा ने सरेआम ऐसे किया रिएक्ट

शादी के बाद दोनों कई सालों तक साथ रहे लेकिन दोनों को एक-दूजे का साथ ठीक नहीं लगा इस वजह से दोनों ने साल 2007 में तलाक ले लिया. तलाक के बाद पद्मा लक्ष्मी ने मीडिया से बात की और उन्होंने बताया कि उन्होंने सलमान के साथ रहने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा सम्भव नहीं हो सका. उनकी जिंदगी का सबसे भयानक पल वह रहा जब उन्होंने सलमान के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए. फिजिकल रिलेशन के लिए पद्मा लक्ष्मी ने जब भी सलमान को मना किया तो उन्होंने पद्मा लक्ष्मी को कहा 'तुम बहाने बनाती हो'.

Grazia मैगजीन के कवर पर सेक्सी अंदाज में नजर आई 'धड़क' एक्ट्रेस

पद्मा लक्ष्मी ने बताया कि फिजिकल होने के दौरान जो दर्द होता था उसकी वजह से उन्हें अंदरूनी बिमारी हो गई और उसके लिए उन्हें करीब 5 घंटे तक सर्जरी करवानी पड़ी. आपको बता दें कि सलमान के बाद पद्मा लक्ष्मी ने थियोडोर टेड्डी को डेट किया और उनसे उन्हें एक बेटी है जिसका नाम कृष्णा है. पद्मा लक्ष्मी उस समय भी सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने अपनी बेटी को सरेआम ब्रैस्ट फीडिंग करवाई थी.

बॉलीवुड अपडेट्स

फिल्म रिलीज के पहले इस मैगजीन के लिए हॉट हुईं अनुष्का

भाई-भतीजावाद को लेकर सुनिए वरुण धवन ने क्या कहा ?

तेजी से वायरल हो रही है जरीन खान की ये तस्वीरें, क्योंकि वे बिना मेकअप कैमरे में हो गई है कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -