इस प्रोजेक्ट में दिखेगा विक्की कौशल-नोरा फतेही का रोमांटिक अंदाज़, देखें पहला लुक
इस प्रोजेक्ट में दिखेगा विक्की कौशल-नोरा फतेही का रोमांटिक अंदाज़, देखें पहला लुक
Share:

बॉलीवुड स्टार विकी कौशल को उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है. इस समय उनके पास कई फिल्में हैं जिनमें वो काम कर रहे हैं. इसके अलावा बेली डांस से मशहूर हुई नोरा फतेही इस समय फिल्मों में भी काम कर रही हैं. वहीं आने वाले प्रोजेक्ट में वो विक्की कौशल के साथ दिखाई देने वाली हैं जिससे उनका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है.  नोरा फतेही का गाना साकी साकी हाल ही में ब्लॉकबस्टर हुआ है. इसके पहले उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में 'दिलबर' के रीमिक्स में नज़र आई थी.

दरअसल, खबर है कि विकी कौशल और नोरा फतेही एक म्यूजिक वीडियो के लिए साथ में शूट कर रहें हैं जिसका फर्स्ट लुक सामने आया है. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं नोरा फतेही और विकी कौशल काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. दरअसल नोरा और विकी, भूषण कुमार के एक म्यूजिक विडियो में रोमांस करते नजर आएंगे. यानि इनका वीडियो म्यूजिक रिलीज़ होने वाला है जिसमें दोनों की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. 

जानकारी के अनुसार, इस विडियो को शिमला में शूट किया जाएगा. इस गाने की सबसे खास बात यह होगी कि विकी कौशल की रोमांटिक इमेज देखने को मिलेगी जिसे अभी तक देखा नहीं गया है. इस गाने का टाइटल है 'पछताओगी' जिसका पोस्टर रिलीज़ हुआ है. इसके अलावा नोरा फतेही तो बॉलीवुड गानों में हिट हो ही रही हैं. 

इस गाने को लेकर नोरा फतेही से सवाल पूछा गया था तो उनका कहना था कि 'यह म्यूजिक विडियो मेरे पास 'दिलबर' गाने के रिलीज होने के बाद आया था. उस वक्त मेकर्स ने मुझसे कहा था कि वे इस गाने के लिए कोई लड़का ढूंढ रहे हैं. साथ ही उन्होने ये भी कहा कि ये गाना उनके बाकी गानों से अलग है. इसके बाद विक्की कौशल के रूप में वो लड़का मिल ही गया. 

सारा ने पापा को विश किया जन्मदिन, यूजर बोला- 'हैप्पी बर्थडे कार्तिक के ससुर जी'

Prasthanam : नए पोस्टर में परेशान दिखा संजय दत्त का परिवार

करीना से शादी वाले दिन सैफ ने लिखी थी पहली पत्नी की चिट्ठी, ये लिखी थी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -