एक कटोरी में भरकर इस जगह पर रख दें बारिश का पानी और फिर देखे कमाल

Jun 14 2019 05:20 PM
एक कटोरी में भरकर इस जगह पर रख दें बारिश का पानी और फिर देखे कमाल

आज के समय में कई ज्योतिष उपाय और टोटके हैं जो लोगों के जीवा को सुधार भी सकते हैं और बिगाड़ भी सकते हैं. ऐसे में बात करें पानी की तो पानी के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं की जा सकती. जी हाँ, आप जानते ही होंगे कि शरीर के लिए पानी जितना आवश्यक होता है उतना ही इसका वास्तुशास्त्र में महत्व होता है. जी हाँ, आज के समय में वास्तुशास्त्र में पानी के कुछ उपाय बताए गए हैं जो आपके लिए बहुत सरल हो सकते हैं और आपके जीवन को संवार सकते हैं.

कहा जाता है अगर व्यक्ति इन उपायों को करता है तो वह जीवन में कई प्रकार की परेशानियों से बच सकता है, वहीं पानी के कुछ उपाय धन वृद्धि में भी सहायक होते हैं. इसी के साथ हम आपको यहां पानी से जुड़े कुछ खास उपायों के बारे में बता रहे हैं, आइए जानते हैं इनके बारे में. कहते हैं वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ एक कटोरी में पानी भरकर इसे छत पर रख दें और धूप लगने के बाद पानी को भगवान का नाम लेकर आम के पत्तों पर छिड़क दें. कहते हैं अगर आप ऐसा करते हैं तो ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और घर में धन की वृद्धि होती है.

इसी के साथ अगर आप अपने वैवाहिक जीवन को सुखी बनाना चाहते हैं तो बारिश के पानी को एक कांच की बोतल में भरकर बेडरूम में रख दें. ऐसा करने से बेडरूम का वास्तु सही रहता है और पति-पत्नी के बीच झगड़ा नहीं होता है और दोनों हमेशा बहुत प्यार से रहते हैं.

आज किसी बड़े राजनेता से होगी इस एक राशिवालों की मुलाक़ात

14 जून को है प्रदोष व्रत, ऐसे करेंगे पूजन तो हर रोग होगा दूर

आज भूलकर भी ना खाए चावला वरना...