...कहा, सिंधु की जीत पर अगर थूक दूं
...कहा, सिंधु की जीत पर अगर थूक दूं
Share:

रियो ओलिंपिक में भारत की बेटियों ने भारत की लाज बचाई है. यदि यह कहा जाये तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी। पहलवानी में साक्षी और बेडमिंटन में पीवी सिंधू ने कांस्य तथा रजत पदक नहीं दिलाये होते तो संभव था कि रियो में भारत का खिलाड़ियों का दल बगैर पदक प्राप्त किये या फिर ’घूम फिरकर’ ही वापस भारत लौट आता, तथा बात करे हम सिंधु की तो पीवी सिंधु की जीत का हर कोई जश्न मन रहा है। और इनका जश्न मनना भी वाजिब है।

इनकी उपलब्धि पर जश्र बनता है, लेकिन कुछ लोगो अपनी आदतों से लाचार होते है, जो ऐसे गौरव के क्षणों पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी करने से बाज नहीं आते। ऐसे ही लोगों में शामिल हैं मलयाली फिल्मों के डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरण, आपको बता दे की सनल कुमार ने शुक्रवार को अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा, 'हर कोई सिंधु की जीत पर खुशी मना रहा है, लेकिन इसमें खुश होने वाली क्‍या बात है ? क्‍या हो अगर मैं इस जीत पर थूक दूं?।' मलयालम में लिखे गये इस पोस्‍ट के बाद लोगों ने उन्हें खूब सुनाया।

इस पोस्‍ट के कारण विवादों में घिरने के बाद सनल कुमार ने सफाई देते हुए अपनी अगली पोस्ट में इसे 'ब्लैक ह्यूमर'बताया जिसे समझने में लोग नाकाम रहे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'मैं पागल नहीं हूं कि ऐसी महिला की बेइज्जती करूं जो हमारे पुरुष प्रधान देश में महिलाओं के लिए लड़ी और जीती भी। मैं अपनी देशभक्ति किसी के सामने साबित नहीं करना चाहता लेकिन यह खबर न फैलाएं कि मैंने पीवी सिंधू के खिलाफ कुछ कहा है। यह पूरी तरह सत्य से परे है।' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -