'क्या अब भी कृषि कानूनों को लोकप्रिय मानती है मोदी सरकार ?' केंद्र से चिदंबरम का सवाल
'क्या अब भी कृषि कानूनों को लोकप्रिय मानती है मोदी सरकार ?' केंद्र से चिदंबरम का सवाल
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने पंजाब के शहरी निकाय के चुनाव में पार्टी की बेहतरीन जीत के बाद बुधवार को केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि क्या अब भी वह तीनों कृषि कानूनों को लोकप्रिय मानती है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि क्या मोदी सरकार अब भी यह भी मानती है कि कृषि कानून लोकप्रिय हैं और केवल पंजाब के किसानों का एक छोटा समूह इनके खिलाफ है?

पी चिदंबरम ने कहा है कि किसान वोटर हैं. इसी तरह प्रवासी कामगार, छोटे एवं मझोले कारोबारी, बेरोजगार और गरीब परिवार भी वोटर हैं. जब इनकी बारी आएगी तो वे भी पंजाब की तरह भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे. गौरतलब है कि पंजाब के सात नगर निगमों में से छह में राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने जीत हासिल की है वहीं सातवें नगर निगम में वह सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आई है.

कांग्रेस ने शहरी निकाय के चुनावों में विपक्षी पार्टियों का सूपड़ा साफ कर दिया है. केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन की पृष्ठभूमि में नगर निगमों के राज्य में हुए चुनाव में कांग्रेस ने बठिंडा, होशियारपुर, कपूरथला, अबोहर, बटाला एवं पठानकोट में जबरदस्त जीत हासिल की है. हालांकि, मोगा में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है, लेकिन बहुमत से वह छह सीट पीछे रह गई है. 

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सतीश शर्मा का निधन, सुरजेवाला ने जताया दुःख

दिल्ली में ईंधन की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

सिंगापुर पहुंची मॉडर्ना कोरोना टीकों की पहली खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -