नेशनल हेराल्ड केस : आखिर अचानक क्यों बदले जांच अधिकारी
नेशनल हेराल्ड केस : आखिर अचानक क्यों बदले जांच अधिकारी
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम द्वारा नेशनल हेराल्ड केस को लेकर केंद्र की एनडीए सरकार पर हमला कर दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि हेराल्ड मामले में कोई वित्तीय अनियमितता नहीं हुई। पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम द्वारा यह भी कहा गया कि इस मसले पर गांधी परिवार ने किसी तरह का लाभ नहीं उठाया। सभी तरह के आरोप बेबुनियाद बताए जा रहे हैं।

वित्तमंत्री पी. चिदंबरम द्वारा यह भी कहा गया कि हेराल्ड केस की जांच में लगे अधिकारियों को परिवर्तित कर दिया गया है। ऐसे में विपक्ष सरकार पर संदेह जता रही है। इस मामले में कांग्रेस के पक्षकारों का कहना है कि गांधी परिवार ने इसमें किसी तरह का लाभ नहीं लिया है। इस तरह के आरोप निराधार बताए जा रहे हैं। एसोसिएट जर्नल एक गैरलाभकारी संस्था है।

पूर्व वित्तमंत्री चिदंबरम द्वारा यह भी कहा गया कि हेराल्ड केस की जांच को लेकर अधिकारियों को बदला गया। इस तरह के निर्णय के कारण सरकार की नीयत पर संदेह है। सरकार ने बीच में जांच अधिकारी बदल दिए। पूर्व वित्तमंत्री चिदंबरम द्वारा यह भी कहा गया कि गांधी परिवार कानून का पालन करने जा रहा है। कानूनी प्रक्रिया के अनुसार उन्होंने अपनी बात रखी।

पूर्व वित्तमंत्री चिदंबरम द्वारा यह भी कहा गया कि हेराल्ड मसले को लेकर यह बात भी सामने आई कि संसद में बाधा डालने के निर्णय में वे शामिल नहीं थे। इस तरह का निर्णय पार्टी के संसदीय दल द्वारा लिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -