OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की हुई मौत...सामने आई चौकाने वाली वजह
OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की हुई मौत...सामने आई चौकाने वाली वजह
Share:

ओयो (OYO) के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल का शुक्रवार को देहांत है. रिपोर्ट्स की माने तो गुरुग्राम में एक ऊंची इमारत से गिरने की वजह से उनकी जान चली गई है. OYO के एक प्रवक्ता ने रितेश अग्रवाल के पिता के निधन की पुष्टि की है. साथ ही रितेश अग्रवाल ने भी एक बयान जारी कर कहा कि उनके पिता का देहांत हो गया है.

20वें फ्लोर से गिरने से हुई मौत: DCP ईस्ट गुरुग्राम के मुताबिक, घटना की जानकारी लगभग एक बजे पाई गई है. पुलिस की टीम जब घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि रमेश अग्रवाल की मौत 20वें फ्लोर से गिरने के कारण से हुई है. वो DLF क्रिस्टा सोसायटी में रहते थे. पुलिस के मुताबिक, वो अपने घर की बालकनी से गिर पड़े, इसके कारण से उनकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार हादसे के समय घर के अंदर बेटा रितेश अग्रवाल, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थीं. 7 मार्च को रितेश अग्रवाल ने गीतांशा सूद से विवाह रचाया था. शादी के 3 दिन बाद ही यह दुखद घटना घटी है. 

'हमारी निजता का सम्मान करें': रितेश अग्रवाल ने बोला है कि- 'भारी मन से मैं और मेरा परिवार यह बताना चाह रहे है कि हमारे मार्गदर्शक और शक्ति, मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को देहांत हो गया है. उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और हर एक दिन मुझे और हम में से कई लोगों को प्रेरित किया. उनकी मृत्यु हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति हुई है. उनके शब्द हमारे दिलों में गहरे तक गूंजेंगे. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें.'

दिल्ली में ड्रग्स के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली पुलिस ने 3 अफ्रीकी नागिरकों को पकड़ा

हुसैन ने प्रेम जाल में फंसाकर किया रेप और उतार लिया वीडियो, और फिर..

गौमांस के शक में भीड़ ने मोहम्मद नशीम को पीट-पीटकर मार डाला, सरपंच सहित 3 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -