जॉन सीना और रोमन के नक़्शे कदम पर हैं केविन
जॉन सीना और रोमन के नक़्शे कदम पर हैं केविन
Share:

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान केविन ओवंस ने बताया कि उन्हें फैंस द्वारा कैसे-कैसे  रिएक्शन फेस करने पढ़ते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि वो एक ना एक दिन जॉन सीना और रोमन रेंस जैसा रिएक्शन हासिल करना चाहते हैं. जॉन सीना और रोमन रेंस WWE के अभी के दो बड़े और चर्चित सुपरस्टार्स में से एक हैं. इन दोनों ही सुपरस्टार्स को क्राउड द्वारा मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. अगर इन्हें आधे फैंस बू करते है तो आधे फैंस चीयर करते हैं. काफी सारे रैसलर्स को सीना और रेंस जैसी लोकप्रियता नहीं मिलती है.

केविन ओवंस ने खुद पर मिल रहे रिएक्शन पर कहा, "मैं हमेशा से स्ट्रॉन्ग रिएक्शन की कोशिश करता हूं, लेकिन मुझे हमेशा से मिक्स रिएक्शंस पसंद है कि कुछ बू करे और कूछ चीयर. जॉन सीना और रोमन रेंस को भी पागलों वाले रिएक्शंस मिलते हैं आधा क्राउड उन्हें प्यार करता है तो आधा क्राउड उनसे नफरत. अगर आप रिंग में खड़े हैं और अपने विरोधी का इंतेजार कर रहे हो, जिसमें ओप्पोनेंट रोमन रेंस या जॉन सीना हो तब अलग आवाज क्राउड द्वारा आती है."

केविन ओवंस ने बताया कि, "अगर कोई फैन सीना और रोमन को बू करना चाहता है तो वो काफी जोश में होता है जिससे उसकी अवाज अलग सुनाई दे. क्योंकि सभी लोग इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए चीयर करते हैं." ब्लू ब्रांड के कमिश्नर शेन से ओवंस की नहीं बन रही है जबकि डेनियल ब्रायन ओवंस के साथ हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्तों में स्मैकडाउन में क्या देखने को मिलता है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

पत्नी संग बेटी के फंक्शन में नज़र आये लेस्नर

WWE की बड़ी खबरें : 29 दिसंबर 2017

एक और सेलिब्रिटी ने की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -