‘मोदीजी की लोकप्रियता बढ़ाने में ओवैसी भी योगदान कर रहा’, बोले बाबा रामदेव
‘मोदीजी की लोकप्रियता बढ़ाने में ओवैसी भी योगदान कर रहा’, बोले बाबा रामदेव
Share:

नई दिल्ली: योगगुरू बाबा रामदेव ने हाल ही में AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ओवैसी जितना उल्टा बोलता है, उतना पीएम नरेंद्र मोदीजी को फायदा होता है… राजनीति में उन्हें (ओवैसी) भारतीय जनता पार्टी की B टीम कहा जाता है, यह मैं नहीं बोलता हूं… वो जितना उल्टा बोलता है उतना प्रधानमंत्री मोदीजी को फायदा होता है।

दरअसल, ‘एक देश, एक कानून’ के सवाल पर स्वामी रामदेव ने कहा, ‘एक देश में एक कानून होना ही चाहिए। ये हमारे संविधान की मूल भावना है। UCC का आरम्भ उत्तराखंड से हुआ, ये अच्छी बात है और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में और भी प्रदेश इसपर काम करेंगे। देश से बड़ा कुछ नहीं हो सकता। इस मुद्दे का ओवैसी विरोध करते रहे हैं। उनपर रामदेव ने कहा कि वह उल्टे दिमाग के आदमी हैं। उनके पूर्वज भी देश विरोधी थे।’ बाबा रामदेव ने कहा कि ओवैसी मुसलमानों का ध्रुवीकरण रोकता है, जो मुसलमानों के पुरोधा बने हैं, उनको उनसे छटका देता है, ओवैसी जितना उल्टा बोलता है उनता ही मोदीजी को फायदा होता है, ओवैसी को यह करते रहना चाहिए, ओवैसी अपना योगदान करते रहते हैं, राहुल गांधी भी अपना योगदान करते रहते हैं, आज मोदीजी की जो लोकप्रियता है उसमें उनका पुरुषार्थ तो है मगर विपक्ष का योगदान भी है।

सत्ता सम्मेलन के चलते स्वामी रामदेव ने कहा कि विपक्ष उल्टा पुल्टा बोलता रहा तो अवश्य मोदी जी के 400 सीटें आ जाएंगी, जो अपने को धर्मनिरपेक्ष बोलता है उससे अधिक मूर्ख अविवेकी कोई नहीं हो सकता। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर रामदेव ने कहा कि मैंने लालू जी, तेजस्वी एवं नीतीश कुमार को योग सिखाया, सबको योग करना चाहिए, लालू जी भी योग करते थे मगर बीच-बीच में उन्होंने उल्टा करना आरम्भ कर दिया, आजकल तेजस्वी अच्छा योग कर रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर स्वामी रामदेव ने कहा कि उनकी फिटनेस अच्छी है, मगर उन्हें राजनीतिक फिटनेस पर ध्यान देना चाहिए। दक्षिण से उत्तर की यात्रा का लाभ कांग्रेस को हुआ है, कर्नाटक में उनकी सरकार बनी है। वहीं काशी-मथुरा मंदिर आंदोलन के लिए रामदेव ने बोला कि काशी-मथुरा के लिए सभी मुसलमानों को स्वयं आगे आने चाहिए तथा बोलना चाहिए राम-कृष्ण हमारे वंशज है, मंदिर बनना चाहिए।

MP के इन 2 मासूम छात्रों ने जीता दिल, रास्ते में मिलें हजारों रुपए के नोट लेकर पहुंच गए थाने

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

'ऐसा बेटा मर जाए, उसे फांसी की सजा हो जाए', UP पुलिस पेपर लीक मामले में बोले आरोपी नीरज के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -