CAA : ओवैसी तिरंगा रैली में हुए शामिल, जमकर लगे ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे
CAA : ओवैसी तिरंगा रैली में हुए शामिल, जमकर लगे ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे
Share:

भारतीय संसद से पास होने के बाद नागरिक संशोधन कानून का विरोध में प्रदर्शनों का दौर जारी है. गोवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व सांसद जॉन फर्नांडिज ने कानून का विरोध करने पर जहां अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है.उन्होंने कहा, कानून के खिलाफ सड़कों पर उतरना गलत है.वहीं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में तिरंगा रैली निकाली. कोलकाता में भी सीएए के खिलाफ प्रदर्शन हुए. दूसरी ओर, गुजरात विधानसभा में सीएए के समर्थन में प्रस्ताव पास किया गया.

नागरिकता कानून के विरोध में बहुत से राज्यों ने प्रस्ताव किया पारित, इस राज्य ने समर्थन में विधानसभा में....

अपने बयान में फर्नांडिज ने कहा, एक बार संसद से पारित हो चुके कानून के खिलाफ सड़कों पर उतरना गलत है. यह अच्छा कानून है, सभी को स्वीकार करना चाहिए. जामिया मिल्लिया में हुई हिंसा को गलत बताते हुए जॉन ने कहा कि वह जानते हैं कि इसके लिए कौन जिम्मेदार हैं.जॉन जामिया मिल्लिया बोर्ड के निदेशक रह चुके हैं.

कपिल सिब्बल ने SC के फैसले पर बोला, इस निर्णय को मार्गदर्शक बताया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हैदराबाद में ओवैसी की रैली में हजारों लोग हाथ में तिरंगा लेकर शामिल हुए. इन लोगों ने ‘नहीं चलेगा नहीं चलेगा, सीएए नहीं चलेगा’ और ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए. यूनाइटेड मुस्लिम एक्शन कमेटी समेत संगठनों ने भी इसमें हिस्सा लिया.प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के नेतृत्व में उत्तर 24 परगना में भी सीएए और एनआरसी के खिलाफ मार्च निकाला गया. वहीं एक विधि कालेज में सीएए पर चर्चा के दौरान टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, केंद्र सरकार भेदभाव की राजनीति करती है. इसकी नीतियों का गरीबों पर बुरा असर पड़ा है. चाहें वो नोटबंदी हो या नागरिकता संशोधन कानून इसका खामियाजा गरीबों ने ही उठाया है.

176 लोगों की जान लेने के बाद बोला ईरान, कहा- गलती से मार गिराया विमान

जेएनयू हिंसा : स्टिंग ऑपरेशन में नया मामला आया सामने, इस दल के शामिल होने का लगा आरोप!

सिब्बल का बड़ा बयान, कहा- जम्मू-कश्मीर में सूचनाओं का प्रवाह...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -