हाईवे किनारे स्थित मस्जिद से टकराकर पलटा कंटेनर, ड्राइवर और 40 भैंसों की मौत
हाईवे किनारे स्थित मस्जिद से टकराकर पलटा कंटेनर, ड्राइवर और 40 भैंसों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक मस्जिद से टकरा कर कंटेनर पलटने से बड़ा हादसा हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार, इस कंटेनर में बड़ी संख्या में भैंसे लदी हुई थीं। हादसे के कारण कंटेनर के ड्राइवर समेत 40 भैंसों की मौत हो गई है। कंटेनर में बैठे 2 अन्य लोग भी बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। वहीं, इस हादसे के चलते हाइवे पर करीब 7 घंटे तक जाम लगा रहा। मस्जिद हाइवे के किनारे स्थित बताई जा रही है। यह हादसा सोमवार (9 जनवरी) को हुआ।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र में झाँसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास गाँव सुगिरा की है। यहाँ सोमवार सुबह एक कंटेनर 40 भैंसों के साथ गुजर रहा था। इसी दौरान कंटेनर हाईवे के किनारे स्थित एक मस्जिद से टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में ड्राइवर की तत्काल ही मौत हो गई। इसी के साथ ट्रक में बैठे शहजाद और राजेश नामक 2 लोग जख्मी हो गए। दोनों घायल मध्य प्रदेश के दमोह के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं, मृतक ड्राइवर की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग पुलिस के साथ मिल कर राहत और बचाव कार्यों में जुट गए। कंटेनर से 40 भैंसे मृत हालात में बरामद की गई हैं। वहीं, दोनों घायलों को अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है, जबकि ड्राइवर की शिनाख्त करने की कोशिशें जारी हैं। हादसे में मस्जिद के पास स्थित एक घर और एक दुकान को भी क्षति पहुँची है। पलट चुके कंटेनर से ड्राइवर की लाश बुरी तरह चिपक गई थी। बहुत कोशिशों के बाद उसे गैस कटर से काट कर निकालना पड़ा। 

इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सफेद रंग की मस्जिद से टकराकर पलटा कंटेनर नज़र आ रहा है। कंटेनर के पीछे डाक पार्सल लिखा हुआ है। महोबा पुलिस ने इस घटना में स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों के उपचार और अन्य कानूनी कार्रवाई जारी होने की जानकारी दी है।

112 फुट ऊंची 'आदियोगी' की दूसरी प्रतिमा का होगा अनावरण, उपराष्ट्रपति धनखड़ होंगे शामिल

दरकते जोशीमठ में ढहाए जाएंगे मकान, मदद मांगने पर SC ने कहा- हर चीज़ को कोर्ट में लाने की जरुरत नहीं

'मैंने राहुल गांधी को मार डाला है..', पत्रकारों से ऐसा क्यों बोले राहुल गांधी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -