तेलंगाना में 70 प्रतिशत से अधिक कोविड मामले ओमिक्रोन के हो सकते हैं
तेलंगाना में 70 प्रतिशत से अधिक कोविड मामले ओमिक्रोन के हो सकते हैं
Share:

 

हैदराबाद: एक शीर्ष स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार, तेलंगाना में पाए जाने वाले कोविड -19 के 70 प्रतिशत से अधिक मामले ओमिक्रोन  के मामले हो सकते हैं, क्योंकि नया तनाव पहले ही पूरी आबादी में फैल चुका है।

सार्वजनिक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण के निदेशक जी श्रीनिवास राव ने कहा "ओमिक्रोन पहले से ही समूह का सदस्य है। हमारी गणना के अनुसार 70 प्रतिशत से अधिक, ओमिक्रोन  मामले हैं। हम हर किसी के जीनोम को अनुक्रमित करने में सक्षम नहीं होंगे।" 

सूत्र के अनुसार, इस महीने संक्रांति उत्सव के बाद तेलंगाना में मामलों में बड़ी वृद्धि की उम्मीद है। नए साल के साथ मामलों की संख्या में वृद्धि हुई, ग्रेटर हैदराबाद में सबसे अधिक बीमारियों की सूचना मिली। पिछले पांच दिनों के दौरान, राज्य में मामलों की संख्या में चार गुना वृद्धि हुई है। राज्य में बुधवार को 1,520 नए संक्रमण दर्ज किए गए।

मंगलवार को तेलंगाना में 1,052 और मामले सामने आए। राज्य की कोविड टैली छह महीनों में पहली बार 1,000 से ऊपर हो गई है। सकारात्मक दृष्टिकोण 3 प्रतिशत से अधिक आबादी के लिए जिम्मेदार है।

सार्वजनिक स्वास्थ्य के प्रमुख के अनुसार, लोगों को स्व-औषधि के बजाय चिकित्सा की तलाश करनी चाहिए। उन्होंने दोहराया कि विभाग तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयार है, यह कहते हुए कि दो करोड़ कोविड परीक्षण किट और एक करोड़ से अधिक घरेलू अलगाव किट रास्ते में हैं।

पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर उत्तराखंड में मचा बवाल, आपस में भिड़े कांग्रेस और भाजयुमो के कार्यकर्ता

अब भवन निर्माण के लिए कर सकते है ऑनलाइन आवेदन, जानिए ये जरुरी खबर

बैंक में निकली इन पदों पर बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -