पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर उत्तराखंड में मचा बवाल, आपस में भिड़े कांग्रेस और भाजयुमो के कार्यकर्ता
पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर उत्तराखंड में मचा बवाल, आपस में भिड़े कांग्रेस और भाजयुमो के कार्यकर्ता
Share:

देहरादून: पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा लापरवाही के केस में देहरादून में भाजयुमो ने उग्र प्रदर्शन किया। उन्होंने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया तथा पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला दहन किया। वहीं कांग्रेस ने भी केंद्र सरकार का पुतला फूंका। भाजयुमो की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी के नेतृत्व में बड़े आँकड़े में कार्यकर्ता राजपुर रोड पर पहुंचे( जहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी के विरुद्ध खूब नारेबाजी की। 

वही पुलिस को प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा। प्रदर्शन के चलते भाजयुमो कार्यकर्ता पुलिस के बैरिकेड तोड़कर कांग्रेस मुख्यालय के द्वार पर पहुंच गए। इस के चलते भाजयुमो कार्यकर्ताओं तथा कांग्रेसियों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। टकराव के हालात देख पुलिस बड़ी कठिनाई से भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को एस्ले हॉल चौक की तरफ ले गई।

वही भाजयुमो ने एस्ले हॉल चौक पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला दहन किया। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यालय के बाहर पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया। वही इस मामले में मसूरी तथा हरिद्वार में भी पुतला दहन किया गया। हल्द्वानी के कालाढूंगी चौराहे पर भी भाजपाईयों ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला फूंका। वही इस मामले को लेकर हर जगह से अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है।

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -