कोलकाता में शराब पीकर गाड़ी चलाने के 50 से अधिक लोगो को दण्डित किया गया
कोलकाता में शराब पीकर गाड़ी चलाने के 50 से अधिक लोगो को दण्डित किया गया
Share:

 

क्रिसमस के दिन गुरुवार से दोपहर तक शराब पीकर गाड़ी चलाने की 50 से ज्यादा घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस के मुताबिक ज्यादातर घटनाएं पार्क स्ट्रीट-पार्क सर्कस, गिरीश पार्क-जोराबागन और ईएम बाईपास-कस्बा जोन में दर्ज की गईं।

पुलिस के अनुसार, सभी संदिग्धों का रक्त परीक्षण किया गया है, और जिन लोगों में कानूनी सीमा से अधिक रक्त में अल्कोहल का स्तर पाया गया है, उनसे अपने लाइसेंस जमा करने का अनुरोध किया गया है, जिसे अब संबंधित एसीपी द्वारा अस्थायी निलंबन के लिए अनुशंसित किया जाएगा।
डीसी (ट्रैफिक) अरिजीत सिन्हा के मुताबिक यह कार्रवाई नए साल तक जारी रहेगी। ईस्ट ट्रैफिक गार्ड में सांता क्लॉज के रूप में तैयार पुलिस ने दोपहर के भोजन के लिए पार्क स्ट्रीट-कैमैक स्ट्रीट क्षेत्र में रेस्तरां में आने वाले मेहमानों और मेहमानों को शराब का सेवन करने के बाद ड्राइव नहीं करने की चेतावनी दी।

पिछले 72 घंटों में, शहर में लगभग 6,300 यातायात अपराध हुए हैं। उनमें से 416 असुरक्षित ड्राइविंग के मामले थे। हालांकि, बड़ी संख्या में बिना मास्क के सड़कों पर उतरे लोगों के कारण, अधिकारियों ने उनमें से कुछ को दंडित करने के पहले प्रयास के बाद हार मान ली। क्रिसमस की सुबह 103 लोगों पर ठीक से मास्क नहीं पहनने का आरोप लगाया गया।

वाह रे प्रेम! कुत्ते के बर्थडे पर लगा होर्डिंग तो बोले लोग- "नेताओं पर किया कटाक्ष..."

गैंग रैप के इल्जाम निकला झूठा तो कोर्ट में अपने बयानों में फसी महिला

तबाही से भरा रहा है वर्ष, कई लोगों की जिंदगी हुई तबाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -