पाकिस्तान के एक स्कूल के प्रिंसिपल ने 24 से अधिक शिक्षकों को ब्लैकमेल किया और उनके साथ बलात्कार किया
पाकिस्तान के एक स्कूल के प्रिंसिपल ने 24 से अधिक शिक्षकों को ब्लैकमेल किया और उनके साथ बलात्कार किया
Share:

कराची के प्रिंसिपल पर शिक्षकों, छात्रों और कर्मचारियों पर यौन उत्पीड़न का आरोप

कराची, पाकिस्तान - एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में, पाकिस्तान के कराची में एक स्कूल प्रिंसिपल को दो दर्जन से अधिक शिक्षकों, छात्रों और स्टाफ सदस्यों के यौन उत्पीड़न के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी प्रिंसिपल से जुड़ा एक परेशान करने वाला वीडियो इंटरनेट पर सामने आने के बाद हुई।

प्रिंसिपल इरफान गफूर मेमन पर लगे गंभीर आरोप

गुलशन-ए-हदीद आईजीआई स्कूल के प्रिंसिपल गिरफ्तार

आरोपी इरफान गफूर मेमन कराची के गुलशन-ए-हदीद आईजीआई स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर है। उस पर कई पीड़ितों के खिलाफ यौन हमले करने का आरोप है, जिससे समुदाय सदमे और अविश्वास में है।

कई पीड़ितों की पहचान की गई

पांच पीड़ितों की पुष्टि, जांच जारी

अधिकारियों ने पांच पीड़ितों की पहचान की है जिनका इरफान गफूर मेमन द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था। हालाँकि, रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि प्रिंसिपल ने कई और लोगों को शिकार बनाया होगा, जिनमें शिक्षक और छात्र दोनों शामिल हैं।

ब्लैकमेल और शोषण

प्रिंसिपल की परेशान करने वाली कार्यप्रणाली का खुलासा

मेमन ने कथित तौर पर एक परेशान करने वाली कार्यप्रणाली अपनाई, जहां वह शिक्षकों को ब्लैकमेल करता था और उन्हें यौन कृत्यों में शामिल होने के लिए मजबूर करता था। फिर वह छिपे हुए सीसीटीवी कैमरों का उपयोग करके इन कृत्यों को रिकॉर्ड करता था और बाद में अपने पीड़ितों को हेरफेर करने और नियंत्रित करने के लिए रिकॉर्ड किए गए फुटेज का उपयोग करता था।

व्यापक वीडियो साक्ष्य

पुलिस ने 25 अश्लील वीडियो बरामद किए

उसकी गिरफ्तारी पर, पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया - मेमन के मोबाइल फोन पर संग्रहीत 25 अश्लील वीडियो, उसके कथित अपराधों के सबूत। इससे उसकी शिकारी गतिविधियों के पैमाने के बारे में गंभीर चिंताएँ पैदा होती हैं।

एसएसपी मलीर हसन सरदार का बयान

चिंताजनक स्थिति पर पुलिस की प्रतिक्रिया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मलिर हसन सरदार ने गिरफ्तारी के बाद एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया, "अब तक, पांच महिलाएं उस संदिग्ध की शिकार के रूप में सामने आई हैं, जिसकी जांच चल रही है। हम पीड़ितों से भी आवश्यक जानकारी एकत्र कर रहे हैं।" ।"

बढ़ती हिंसा के बीच एक चौंकाने वाली घटना

घटना एक परेशान करने वाली प्रवृत्ति को जोड़ती है

इस घटना ने आईजीआई स्कूल समुदाय और कराची के गुलशन-ए-हदीद पड़ोस को सदमे में डाल दिया है। यह ऐसे समय में आया है जब पाकिस्तान में पिछले दो महीनों में महिलाओं के खिलाफ हिंसा और हमले में चिंताजनक वृद्धि देखी गई है, खासकर धार्मिक अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया गया है।

चल रही जांच और बढ़ता दबाव

पुलिस पर न्याय देने का दबाव है

जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, अधिकारी संभावित अतिरिक्त पीड़ितों तक पहुंचने और बयान इकट्ठा करने के लिए परिश्रमपूर्वक काम कर रहे हैं। कराची से सामने आए चौंकाने वाले खुलासों के जवाब में समुदाय और जनता त्वरित कार्रवाई और न्याय की मांग कर रही है।

इस संकटपूर्ण मामले की जांच जारी है, और अधिकारी यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि न्याय मिले।

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -