गुंडे-माफिया के लिए वज्र से भी ज्यादा कठोर है हमारी सरकार-सीएम शिवराज
गुंडे-माफिया के लिए वज्र से भी ज्यादा कठोर है हमारी सरकार-सीएम शिवराज
Share:

आलीराजपुर/ब्यूरो। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को आलीराजपुर दौरे पर है। वे आज हेलिकाप्टर से चंद्रशेखर आजादनगर पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने चंद्रशेखर आजादनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि भाजपा की सरकार सज्जन के लिए फूल से ज्यादा कोमल है, मगर गुंडे-माफिया के लिए वज्र से भी ज्यादा कठोर। ऐसे लोगों को तो दफन करना ही पड़ेगा। अभी इंदौर में सात साल की बच्ची के साथ घटना हुई। मैंने आज ही मीटिंग लेकर कहा है कि ऐसे लोगों को फांसी की सजा होनी चाहिए।

सीएम यहां नगर परिषद चुनाव में पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बेटियां बोझ नहीं वरदान हैं। हमने लाड़ली लक्ष्मी योजना शुरू की। अब वो बेटियां बड़ी हो गई हैं। बड़ी होने पर बेटियों को 1.18 हजार रुपये दिए जाएंगे। आगे कालेज की पढ़ाई के लिए भी एडमिशन के समय साढ़े 12 हजार और डिग्री लेने पर साढ़े 12 हजार दिए जाएंगे। उन्होंने कहा, मेडिकल व इंजीनियरिंग कालेज में प्रवेश लेने पर कई अभिभावक फीस नहीं भर पाते। ऐसे बच्चों की फीस भी मामा भरेगा। 

रोजगार के लिए 18 हजार शिक्षकों की भर्ती की जा रही है। प्रदेश में एक साल में एक लाख भर्तियां होंगी। स्वरोजगार की भी अनेक योजनाएं हैं। स्वरोजगार के लिए बैंक से कर्ज लेने पर गारंटी मामा देगा। उसकी चिंता करने की भी कोई जरूरत नहीं है। आयुष्मान योजना के तहत इलाज के लिए कार्ड बनाए जा रहे हैं। जिनके कार्ड नहीं बने, चुनाव के बाद यहां शिविर लगाकर कार्ड बनाए जाएंगे।

जान से मारने की धमकी देकर मांगे करोड़ों रुपये, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

स्कूल के प्रभारी प्राचार्य ने की ऐसी करतूत, बच्चों में दहशत का माहौल

श्रीमद्भागवत सेवा समिति द्वारा, संगीतमय भागवत कथा का हुआ आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -