‘The Kerala Story’ के नहीं बिक रहे OTT राइट्स
‘The Kerala Story’ के नहीं बिक रहे OTT राइट्स
Share:

2023 की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘The Kerala Story’ को OTT पर खरीददार अब तक नहीं मिल पाए है। ये सब तब हो रहा है जब इसी वर्ष आई ‘भीड़’ और ‘अफवाह’ जैसी प्रोपेगंडा मूवीज सुपर फ्लॉप होने के बावजूद OTT पर तुरंत रिलीज हो चुकी है। जबकि काफी कम बजट में बनी ‘The Kerala Story’ ने दुनिया भर में 300 करोड़ रुपए कमा कर अपना दबदबा कायम बुइ कर लिया था। पश्चिम बंगाल सरकार ने इसे प्रतिबंधित कर डाला है।
 

फिल्म के डायरेक्टर ने इस बारें में बोला है कि अब तक किसी OTT प्लेटफॉर्म की तरफ से कोई उचित ऑफर नहीं आया है। उन्होंने यह भी बोला है कि फिल्म की टीम अभी भी इंतजार में है कि प्रमुख OTT प्लेटफॉर्म्स में से कोई भी इसे खरीदने के लिए उचित ऑफर प्रदान करें। उन्होंने इस प्रकरण पर बोला कि ऐसा लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री ने उनलोगों को सज़ा देने के लिए गैंग बना लिया है। क्योंकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता से कई फ़िल्मी लोग हैं जो नाराज़ हैं।

सुदीप्तो सेन  ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि उन्हें ऐसा लगता है कि मनोरंजन इंडस्ट्री के कुछ लोग उनके विरुद्ध सिर्फ इसीलिए साजिश कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म को अच्छी सफलता मिल गई है। ‘The Kerala Story’ में दिखाया गया था कि कैसे एक साजिश के अंतर्गत केरल में हिन्दू लड़कियों को निशाना भी बना दिया जाता है और उनसे फँसा कर उनका धर्मांतरण और निकाह का दिया जाता है। फिर उन्हें विदेश भेज कर आतंकी संगठन ISIS का सेक्स स्लेव बना डालते है।

जहाँ तक बॉक्स ऑफिस पर ‘The Kerala Story’ के प्रदर्शन के बारें में बात की जाए तो, इसने इंडिया में 242 करोड़ रुपए का नेट कारोबार गभी पूरा कर लिया था। वहीं देश में इसका कुल ग्रॉस कलेक्शन 287 करोड़ रुपए था। विदेश में भी इसने 15 करोड़ रुपए कमाए थे। कुल मिला कर इसका वर्ल्डवाइड ग्रॉस 300 करोड़ का पार जा चूका था। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी ‘The Kashmir Files’ ने दुनिया भर में 350 करोड़ रुपए बटोरे थे। फिल्म ZEE5 OTT पर उपलब्ध है।

इस मशहूर सिंगर के बेटे की हुई मौत, पत्नी संग ली स्वामी प्रेमानंद की शरण

'द केरल स्टोरी' के बाद मेकर्स ने किया नई फिल्म का ऐलान, पोस्टर ने जीता फैंस का दिल

सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड के इस एक्टर संग नजर आएंगी शहनाज गिल, जारी हुआ पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -