वरना, शाहरुख़ नहीं सलमान होते 'रोमांस किंग'
वरना, शाहरुख़ नहीं सलमान होते 'रोमांस किंग'
Share:

सलमान खान बिग बाॅस सीजन -10 होस्ट कर रहे हैं। इन दिनों वह ट्रेंड में है। सलमान खान कई ऐसी बड़ी फिल्म है जो उन्होंने रिजेक्ट कर दी लेकिन बाद जब वहीं फिल्म रिलीज हुई तो बाॅक्स आॅफिस तहलका मचा दिया। आज हम आपको पता रहे सलमान ने किन बड़ी को रिजेक्ट किया था। 

बाजीगर : शाहरूख खान की एक और सुपरहिट फिल्म जो सलमान ने पहले रिजेक्ट की थी। इस साल भी सलमान ने चंद्रमुखी और जागृति जैसी फिल्में की थीं। बता दें, बाजीगर ने शाहरूख के कैरियर को एक अलग दिशा दी।   

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे : डीडीएलजे सबसे पहले सलमान को आॅफर हुई थी। शाहरूख हमेशा कहते रहे, धन्यवाद सल्लू भाई कि आपने ये फिल्म नहीं की। पर एक ही फिल्म दो बार बंपर कमाई करे, ऐसा कम ही होता है।

‘चक दे इंडिया’ : शाहरूख खान से पहले इस फिल्म में सलमान खान थे। लेकिन सलमान और आदित्य चोपड़ा में फिल्म के क्लाईमेक्स को लेकर एक सलाह नहीं थी। यही कारण है कि सलमान ने यह फिल्म रिजेक्ट कर दी। रिलीज के बाद फिल्म बड़ी हिट साबित हुई। 

‘कल हो ना हो’ : शाहरूख खान स्टारर कल हो ना हो के लिए निखिल आडवाणी की पहली पसंद सलमान थे। लेकिन सलमान को फिल्म की स्क्रिप्ट खास पसंद नहीं आई थी इसलिए उन्होंने फिल्म साइन नहीं की।

‘जोश’ : एक और शाहरूख फिल्म जो सलमान की हो सकती थी लेकिन उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी। सलमान की वजह वाजिब थी। दरअसल, फिल्म में ऐश उनकी बहन होतीं। बस यही कारण था कि सलमान ने फिल्म साइन नहीं की।

‘गजनी’ : मिस्टर परफेक्ट यानि आमिर खान की इस फिल्म ने करीब 120 करोड़ का बिजनेस किया था और आमिर ने खुद सलाह दी थी कि फिल्म में सलमान को होना चाहिए। बाद में आमिर ने इसमें किरदार निभाया जो दर्शकों को आज तक याद हैं। 

ये क्या गजब हो गया, लाइव शो में खींच दी महिला सेलिब्रटी की टाॅप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -