PKL : गुजरात फ़ॉर्चून जायंट्स ने दी यू-मुंबा को पटखनी

Sep 21 2017 02:16 PM
PKL : गुजरात फ़ॉर्चून जायंट्स ने दी यू-मुंबा को पटखनी

रांची. मुंबई में 29 अगस्त को भारी बारिश के कारण रद्द हुए मैच को कल रांची के हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में गुजरात फ़ॉर्चून जॉइन्ट्स ने सीजन दो की विजेता टीम यूं-मुम्बा को 45-23 अंकों से हरा दिया. गुजरात ने एक बार फिर अपने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया, इस एकतरफा मुकाबले में यूं-मुम्बा कही भी गुजरात को टक्कर देता हुआ नजर नहीं आया. युवाओ से सजी दोनों टीम में गुजरात ने बाज़ी मारते हुए मुकाबला अपने नाम किया.

गुजरात फ़ॉर्चून जॉइन्ट्स में डिफेंडर ईरानी जोड़ी ने फिर से कमाल का खेल दिखाया. टीम ने डिफेन्स स्किल का प्रदर्शन किया ही बल्कि रेडिंग में भी एक के बाद एक पॉइंट लेते रहे. सचिन ने रेडिंग में मुम्बा को कोई मौका नहीं दिया और टीम के लिए लगातार अंक लेते आये. मैच में सचिन ने अपना सुपर-10 भी पूरा किया. मैच के शुरुआती समय में गुजरात आगे हो गई थी लेकिन जल्द ही मुम्बा ने वापसी की और मुकाबला 5-5 से बराबर कर लिया. लेकिन गुजरात ने पहले हाफ की समाप्ति तक 24-12 की बढ़त लेने में कामयाबी हासिल कर ली.

पहले हाफ में 12 अंको से पिछड़ रही मुम्बा ने मुकाबले में वापसी करने काफी कोशिश की लेकिन गुजरात ने कोई मौका नहीं दिया. गुजरात के डिफेन्स के आगे मुम्बा के रेडर लगातार नाकाम हो रहे थे. यही कारण रहा कि मुम्बा यह मुकाबला 45-23 से हार गया.

कंगारुओं से मुकाबला करने को तैयार है जादूई फिरकी

सिक्सर किंग ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी

ईडन गार्डन में खिली धूप, लेकिन हो सकती है बारिश

1.50 लाख रूपये तक में अवेलेबल है ये स्पोर्ट्स बाइक

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में