रेस्‍टोरेंट में 103 मीटर लंबा पिज्‍जा बना, दमकलकर्मियों को सौपा जाएगा एकत्रित फंड
रेस्‍टोरेंट में 103 मीटर लंबा पिज्‍जा बना, दमकलकर्मियों को सौपा जाएगा एकत्रित फंड
Share:

अभी तक पूरी तरह से आस्‍ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग बुझ नहीं पाई है.इसे बुझाने के लिए दमकलकर्मी पूरी मशक्‍कत कर रहे हैं. इस क्रम में उनकी मदद के लिए यहां का एक इटैलियन रेस्‍टोरेंट आगे आया है. दरअसल, रेस्‍टोरेंट ने 103 मीटर (338 फुट) लंबाई वाला पिज्‍जा बनाया है। इसके जरिए जो भी फंड एकत्रित किया जाएगा वह इन दमकलकर्मियों को सौंपा जाएगा.

बॉलीवुड के कारण पाकिस्तान में बढ़ रहे हैं यौन अपराध, पीएम ने लगाया बड़ा आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस पिज्‍जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसे मिलने वाली लोकप्रियता को देखते हुए रेस्‍टोरेंट ने एक प्रतियोगिता का आयोजन किया है. इसके अंतर्गत लोगों को यह बताना है कि इस पिज्‍जा में कितने किलोग्राम आटे का इस्‍तेमाल किया गया है. इसे बनाने में कुल 4 घंटे का समय लगा है। यह ऑस्‍ट्रेलिया का सबसे लंबा पिज्‍जा है.

पाकिस्तान के हाल और बिगड़े, आटे और दाल के भाव बढ़े

ऑस्‍ट्रेलियाई रेड क्रॉस समेत संकट से प्रभावित समुदायों की मदद के लिए  कई संगठन डोनेशन स्‍वीकार कर रहे हैं. इस आग के लिए दुनिया के कोने-कोने से मदद के लिए हाथ बढ़ाए जा रहे हैं. इस क्रम में ऑस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ केविन रॉबर्टसन ने भी चैरिटी क्रिकेट मैच के आयोजन की बात कही है. उन्‍होंने कहा है कि वे पीड़ितों की मदद के लिए चैरिटी मैच का आयोजन करेंगे. इस मैच में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं. यहां के कुछ रेस्‍टोरेंट, कैफे और बार भी अपनी कमाई का कुछ हिस्‍सा आग पीड़ितों के लिए दान में दे रहे हैं.

भूख नहीं बल्कि इस बीमारी का शिकार हो रहें है दुनियाभर के शेर

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- 'फिर करना चाहते है कश्मीर की मदद'...1912 में डूबा था यह

जहाज, अब अमेरिका और ब्रिटेन के बीच संरक्षण को लेकर हुआ समझौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -