ओशेन थॉमस का शानदार प्रदर्शन, श्रीलंका को दी करारी मात
ओशेन थॉमस का शानदार प्रदर्शन, श्रीलंका को दी करारी मात
Share:

ओशेन थॉमस (5 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी और लेंडिल सिमंस (67*) की शानदार अर्धशतकीय और पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में श्रीलंका को 25 रन हरा दिया. इसके साथ ही कैरेबियाई टीम दो मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को जीत के लिए 197 रनों का लक्ष्य दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवर्स में चार विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए. जवाब में श्रीलंकाई टीम 171 रन पर ऑलआउट हो गई. वेस्टइंडीज टीम की तरफ से ओशाने थॉमस ने तीन ओवर्स में 28 रन देकर पांच विकेट झटके. 

रिपोर्ट्स के अनुसार शानदार गेंदबाजी के लिए थॉमस को मैन ऑफ द मैच चुना गया. बता दें कि वेस्टइंडीज की तरफ से टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पांच विकेट लेने वाले थॉमस तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं. कैरेबियाई टीम की तरफ से पहला पांच विकेट हॉल डैरेन सेमी ने लिया था.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने जिम्वाम्बे के खिलाफ साल 2010 में 26 रन देकर पांच विकेट चटकाए थे. इसके बाद कीमो पॉल ने बांग्लादेश के खिलाफ साल 2018 में लिया था. उन्होंने 15 रन देकर पांच विकेट झटके थे.

ओलंपिक की तैयारियों के दौरान डोप में फसी यह खिलाड़ी

Shooting World Cup: कोरोना के चलते शूटिंग विश्व कप में नहीं जुड़ेंगे रैंकिंग अंक

ICC Women T20 World Cup: सेमीफइनल में भिड़ेंगे इंग्लैंड-भारत, बारिश के कारण टॉस में देरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -