हॉलीवुड एक्टर ऑरसन बीन का 91 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, सड़क पार करते वक्त कार ने मारी टक्कर
हॉलीवुड एक्टर ऑरसन बीन का 91 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, सड़क पार करते वक्त कार ने मारी टक्कर
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन ऑरसन बीन को लॉस एंजिलिस में सड़क पार करते वक्त एक कार ने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई है. वह 91 वर्ष के थे. दरअसल ऑरसन सड़क पार करने की कोशिश कर रहे थे तभी एक तेजी से आती हुई कार ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर लगने से गिरे ऑरसन को पीछे से आ रही दूसरी कार ने भी टक्कर मार दी. जिसकी वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

जब यह दुर्घटना बीन वेनिस रेजिडेंट थिएटर में जाने के लिए व्यस्त सड़क को पार कर रहे थे. 27 वर्ष की उनकी पत्नी, अभिनेत्री एले मिल्स, पहले से ही दुर्घटना स्थल पर मौजूद थीं. बकौल ड्राइवर उन्होंने एक्टर को नहीं देखा क्योंकि सड़क बहुत वयस्त थी. दोनों ड्राइवरों ने घटनास्थल पर मौजूद रहकर पुलिस का सहयोग किया. दुनिया भर के प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

एक विदेशी एजेंसी, जिसने साथ कई सालों तक बीन ने काम किया हैं. उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा है- हम अपने प्रिय मित्र ऑरसन के अचानक और दुखद निधन की खबर को सुनकर हैरान हैं. लगभग सात दशकों तक चलने वाले करियर के दौरान, उन्होंने अपने साथी कलाकारों की कलात्मकता का पोषण करते हुए रेडियो, मंच और स्क्रीन पर दर्शकों को खुश किया. उन्हें हमेशा याद किया जाएगा. ऑरसन बीन को गेम शो 'टु टेल द ट्रुथ' 'डॉ. क्वीन, मेडिसिन वुमेन' के लिए जाना जाता है.

जब भरी महफ़िल में चोरी हो गया ऑस्कर, उड़ गए थे इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के होश

अपनी बेटी के साथ जेनिफर लोपेज ने प्लान किया लंच डेट, देखे तस्वीरें...

बेहद खूबसूरत है जस्टिन बीबर की पत्नी, स्टाइलिश लुक में स्पा सेंटर के बाहर आई नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -