अपनी बेटी के साथ जेनिफर लोपेज ने प्लान किया लंच डेट, देखे तस्वीरें...
अपनी बेटी के साथ जेनिफर लोपेज ने प्लान किया लंच डेट, देखे तस्वीरें...
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी और हॉट एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह अक्सर ही किसी न किसी बात के चलते सुर्खियों में बनी रहती है और अपने फैंस के दिलों में राज करती है वहीं  हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और अमेरिकन पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज को अक्सर मंगेतर और अमेरिका के पूर्व दिग्गज बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्ज के साथ आउटिंग करते देखा जाता. जेनिफर फैमली के साथ भी काफी अच्छी बाॅन्डिंग शेयर करती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में 50 की जेनिफर बेटी के साथ लंच करने पहुंची. इस दौरान जेनिफर लेपर्ड प्रिंट क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग ट्राउजर में बोल्ड अवतार में नजर आईं. आउटफिट के साथ व्हाइट शूज और स्टाइलिश शेड्स में जेनिफर बेहद परफैक्ट और कूल दिखीं. जेनिफर ने इस दौरान हाई बन किया था. वहीं, उनकी बेटी एम्मे येलो टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजर में बेहद क्यूट नजर आईं. जेनिफर ने बेटी एम्मे का हाथ थाम पैपराजी को जमकर पोज दिए.

तस्वीरों नें मां-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रोड्रिग्ज और जेनिफर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जहां, जेनिफर 49 साल की हैं वहीं, रोड्रिग्ज की उम्र 43 साल के हैं. जेनिफर भले ही रोड्रिग्ज बड़ी हैं, लेकिन दोनों में अक्सर जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

92वे ऑस्कर के पूरे हुए नामांकन, 20 बेस्ट एक्टर में सिर्फ एक अश्वेत

मीडिया को देखकर इस वजह से शर्मशार हुई ये मशहूर सिंगर

हॉलीवुड की यह 4 फिल्मे जिन्हे बार -बार देखने को करता है मन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -