ओडिशा में भीषण सड़क हादसा, पिकअप वैन पलटने से 11 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 घायल
ओडिशा में भीषण सड़क हादसा, पिकअप वैन पलटने से 11 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 घायल
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के कोरापुट जिले में रविवार को एक पिकअप वैन के पलटने की वजह से कम से कम 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि घटना कोटपड थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुर्ताहांडी में हुई है.

उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना उस वक़्त हुई जब लगभग 30 लोग पड़ोसी छत्तीसगढ़ राज्य से एक रिश्तेदार के मातम में शामिल होने के बाद अपने गांव लौट रहे थे. कोरापुट के पुलिस अधीक्षक वरुण गुंटुपल्ली ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 10 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि 15 घायलों को कोटपड़ के एक अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है.

घायलों में से 10 लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. कोरापुट के जिलाधिकारी मधुसूदन मिश्रा ने बताया कि यात्री ओडिशा के सिंधिगुड़ा गांव से छत्तीसगढ़ के कुल्टा गांव की तरफ जा रहे थे. घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, घायलों में 10 लोगों की हालत नाजुक है. पुलिस का कहना है कि ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा जिस वजह से वैन पलट गई और यह हादसा हो गया. 

CPSE विनिवेश से सरकार ने 19,499 करोड़ रुपये जुटाए

एफपीआई के आंकड़े: जनवरी में एफपीआई के 14,649 करोड़ रुपए के हुए शुद्ध खरीदार

इस सप्ताह बाजार में आएगा उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -