फंदे से झूली बास्केटबॉल की ये राष्ट्रीय खिलाड़ी, सुसाइड नोट से गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
फंदे से झूली बास्केटबॉल की ये राष्ट्रीय खिलाड़ी, सुसाइड नोट से गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर लतिरा ने आत्महत्या कर ली। यह घटना पटना के राजीव नगर थाना इलाके के गांधीनगर की है, जहां किराए के मकान में लतिरा का शव मिला। मकान मालिक ने पुलिस को कहा कि यह मामला सोमवार देर शाम हुआ था।

दरअसल, लतिरा के घरवाले सोमवार से ही उसे कई बार फोन कर रहे थे लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी। उसके साथ काम करने वाले एक कर्मचारी ने भी उसे कॉल किया, किन्तु लतिरा ने कॉल नहीं उठाया। तब जाकर लतिरा के बेंगलुरु में रहने वाले घरवालों ने मकान मालिक को मोबाइल से उसके बारे में पूछा।

मंगलवार प्रातः मकान मालिक और उसके साथ काम करने वाले कर्मियों ने लतिरा के कमरे में देखा तो वे दंग रह गए। लतिरा का शव रूम में लटका पाया गया। लतिरा का कमरा भीतर से बंद था। आनन-फानन में मकान मालिक ने राजीव नगर थाने की पुलिस को मामले की खबर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने लतिरा के कमरे से उसके फ़ोन को भी जांच के लिए दिया है। साथ ही उसके साथ काम करने वाले दफ्तर के कई व्यक्तियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। मकान मालिक का कहना है कि वह बहुत कम यहां रहती थी। हमेशा वह अपने खेल खेलने के लिए बाहर रहा करती थी। पुलिस को एक सुसाइड भी नोट बरामद हुआ है, जिसमें मलयालम भाषा में लिखा हुआ था। पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है।

चलती ट्रेन से कूदी एक के बाद एक 3 लड़कियां, IPS ने शेयर किया ये चौंकाने वाला VIDEO

अब बिहार में चला बुलडोजर, लालू यादव के पैतृक गांव से हटवाया अतिक्रमण

होने वाले दूल्हे ने लड़की की मां को भेजे अश्लील वीडियो, बोला- 'शादी करवाओ नहीं तो लीक कर दूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -