ओडिशा में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार, पिछले 24 घंटों में मिले इतने नए केस
ओडिशा में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार, पिछले 24 घंटों में मिले इतने नए केस
Share:

भुवनेश्वर: ओड़िशा में बीते 24 घंटों में कोरोना के 68 नये केस दर्ज किए गए हैं। राज्य के सूचना व जन संपर्क विभाग ने ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। इसके साथ राज्य में कुल मामलों की तादाद बढ़कर 336835 हो गई है। अभी तक राज्य में 334243 मरीज रिकवर हो चुके हैं, जबकि राज्य में सक्रिय मामलों की तादाद 625 है।

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इन 68 नये मामलों में से 40 क्वारंटाइन से हैं जबकि 28 स्थानीय संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं। आज पॉजिटिव पाये गये मरीज कुल 21 जिलों से हैं। इनमें खोर्धा जिले में सबसे अधिक मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। अनुगुल जिले में तीन और बालेश्वर जिले में छह कोरोना मरीज पाए गये हैं। बरगढ़, बलांगीर, मालकानगिरि, गजपति, गंजाम, कलाहाड़ी, नवरंगपुर, रायगड़ा तथा बौद्ध जिले में एक-एक और कटक जिले में दो कोरोना संक्रमित मिले है।

वहीं देवगढ जिले में तीन, जाजपुर जिले में चार, संबलपुर में आठ, मयूरभंज में तीन, सोनपुर में दो, सुंदरगढ़ में छह, खोर्धा जिले में नौ, पुरी में तीन, झारसुगुडा जिले में पांच कोरोना मरीजों की पहचान की गई है। इसी तरह स्टेट पूल से एक कोरोना संक्रमित की पहचान की गई है।

बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 12वीं पास युवा भी कर सकते है आवेदन

UNSC में गूंजे 'यजुर्वेद' के मंत्र, जलवायु परिवर्तन पर बहस के दौरान जावड़ेकर ने किया शांति पाठ

राजस्थान में निकली 2370 पदों पर बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -