Nokia 3 के लिए जारी हुआ Oreo बीटा अपडेट
Nokia 3 के लिए जारी हुआ Oreo बीटा अपडेट
Share:

मोबाइल हैंडसेट निर्माता HMD ग्लोबल ने अपने हाल ही में लांच हुए Nokia 3 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड Oreo बीटा अपडेट देना शुरू कर दिया है. HMD ग्लोबल ने खुलासा किया है कि Nokia 3 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड Oreo बीटा बिल्ड जल्द ही उपलब्ध होगा. इस बात की जानकारी कंपनी के एक अधिकारी जुहू सरविक्स ने एक ट्विटर के जरिये दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'Nokia 3 स्मार्टफोन में बीटा लैब्स प्रोग्राम जल्द ही आने वाला है.'

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपने Nokia 2 स्मार्टफोन में सीधा एंड्रॉयड 8.1 अपडेट दिया जाएगा. इन स्मार्टफोन्स में नया अपडेट मिलने के बाद कुछ नए बदलाव देखने को मिल सकते है. आपको बता दें कि कंपनी ने अभी हाल ही में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Nokia 8 में एंड्रॉयड Oreo 8.1 अपडेट देना शुरू कर दिया था.

गौरतलब है कि HMD ग्लोबल ने अपने नोकिया ब्रांड के तहत आने वाले लगभग सभी स्मार्टफोन्स में पहले ही ओरियो अपडेट जारी कर दिया है. कंपनी के मुताबिक इसके Nokia 2 स्मार्टफोन को मेमोरी ऑप्टिमाइजेशन फीचर से लैस करने के लिये सीधा ओरियो 8.1 अपडेट दिया जा रहा है. अब Nokia 3 स्मार्टफोन के लिये बीटा लैब्स भी जल्द ही रिलीज किया जा सकता है.

 

WiFi का ज़माना गया, अब LiFI तकनीक से मिलेगा हाई स्पीड डाटा

मोटो X का नया वेरिएंट भारत में लांच

लीक में सामने आया नया स्मार्टफोन 'Nokia 7 प्लस'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -