मोटो X का नया वेरिएंट भारत में लांच
मोटो X का नया वेरिएंट भारत में लांच
Share:

लेनोवो के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने पिछले साल भारत में अपना मोटो x स्मार्टफोन लांच किया था. इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट्स में पेश किया गया था. जिसमे की एक 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया था और दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आया था. मोटो x के 3 जीबी और 4 जीबी रैम वेरिएंट को क्रमशः 20,999 रुपये और 22,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया था. लेकिन कंपनी ने अब मोटो x का एक नया वेरिएंट भारत में लांच किया है.

मोटोरोला ने मोटो x स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम वेरिएंट के साथ पेश किया है. इसे 24,999 रुपये की कीमत पर लांच किया गया है. ये नया स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.0 ओरियो से लैस है. हालांकि मोटो x के पुराने वेरिएंट को भी एंड्रॉयड का नया अपडेट मिलने वाला है. गौरतलब है कि इस स्मार्टफोन को भारत में सबसे पहले पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था.

नया 6 जीबी वेरिएंट 31 जनवरी से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और मोटो हब में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोटो x के नए वेरिएंट में डुअल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट फ्लैश मॉड्यूल पेश किया गया है. इसके अलावा ये हैंडसेट धूल व पानी से सुरक्षित रहने की सुविधा के साथ आता है.

 

लीक में सामने आया नया स्मार्टफोन 'Nokia 7 प्लस'

पांच कैमरों के साथ आएगा नोकिया 10

एयरटेल के इस कदम के बाद जियो की चिंता बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -