AMU छात्र फरहान जुबैरी की गिरफ्तारी के आदेश, फ्रांस के कत्लेआम को ठहराया था 'जायज़'
AMU छात्र फरहान जुबैरी की गिरफ्तारी के आदेश, फ्रांस के कत्लेआम को ठहराया था 'जायज़'
Share:

लखनऊ: अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी (AMU) के छात्र नेता फरहान जुबैरी को तत्काल गिरफ्तार किए जाने के आदेश दे दिए गए हैं. फरहान जुबैरी ने फ़्रांस और ईसाइयों के ख़िलाफ़ विवादित बयान दिया था. जुबैरी ने ईसाइयों के कत्लेआम को सही ठहराया था. फरहान जुबैर की तलाश में यूपी पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.

फरहान जुबैरी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक छोटा जुलूस निकाल रहा है और भड़काने वाले नारे लगा रहा है. वीडियो में जुबैरी कह रहा है 'आपकी नामूस की खातिर जान भी हाजिर, मान भी हाजिर. गुस्ताख ए रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुदा, सर तन से जुदा.' इस पूरे मामले पर AMU ने फरहान जुबैरी का बचाव किया है. यूनिवर्सिटी के डिप्टी प्रॉक्टर हशमत अली खान ने कहा है कि, ''मुस्लिम कम्युनिटी मैं प्रॉफिट मोहम्मद का एक अपना स्थान है, उनके खिलाफ फ्रांस में कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया. 

इसमें देश और दुनिया के कई हिस्सों में उनके खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं. उसी प्रोटेस्ट की क्रम में अपने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने एक आयोजन किया था उसमें आपत्तिजनक जो भी है, वह सीडी का कंटेंट देखने पर कोई खास नजर नहीं आते हैं, किन्तु जो भी है वह पब्लिक डोमेन में है.''

वित्त वर्ष में पहली बार जीएसटी मासिक संग्रह 1 लाख करोड़ रुपये के हुई पार

आज से 610 अतिरिक्त ट्रेन चलाएगा इंडियन रेलवे, जानें डिटेल्स

फ़्रांस में अब भी रह रहे है 183 पाकिस्तानी, इस अधिकारी के परिवार वाले भी है शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -