संसद में फिर विपक्ष का हंगामा, अडानी पर चर्चा की मांग, 2 बजे तक कार्रवाई स्थगित
संसद में फिर विपक्ष का हंगामा, अडानी पर चर्चा की मांग, 2 बजे तक कार्रवाई स्थगित
Share:

नई दिल्ली: संसद के मौजूदा बजट सत्र के तीसरे दिन जैसा अंदेशा जताया गया था, वैसा ही हुआ. संसद की कार्यवाही आरंभ होते ही विपक्षी सांसदों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. विपक्ष के कई सांसदों ने स्थगन प्रस्ताव का नोटिस देकर नारेबाजी चालु कर दी. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ द्वारा बार-बार सदन की कार्यवाही शांति से चलने देने का अनुरोध किया गया, मगर इसका हंगामा कर रहे विपक्षी सांसदों पर कोई असर नहीं पड़ा. आखिर में दोनों सदनों की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित करना पड़ा.

दरअसल, हंगामा कर रहे विपक्षी सांसद सदन में हिंडनबर्ग की रिपोर्ट, अडानी समूह पर लगे आरोप को लेकर चर्चा करने की मांग कर रहे थे. संसद की कार्यवाही आरंभ होते ही दोनों सदनों में विपक्षी सांसद अडानी ग्रुप को लेकर बीते दिनों आई हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर सरकार पर हमलावर हो गए. राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी सांसदों ने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर हंगामा और नारेबाजी शुरू कर दी.

विपक्षी सांसदों ने अडानी ग्रुप को लेकर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर चर्चा की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की, जिसके बाद पीठासीन ने सदन की कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया. इस मुद्दे पर संसद में पूरा विपक्ष एकजुट दिखाई दिया. लोकसभा की कार्यवाही को भी विपक्षी दलों के हंगामे के बीच दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया.

'भारत में रहने वाला हर व्यक्ति हिन्दू..', केरल गवर्नर आरिफ मोहम्मद के बाद होसबोले ने दिया बयान

देश में संविधान और श्रीराम दोनों सर्वोपरि, दोनों का स्मरण करने से होगा कल्याण - पूर्व CJI रंजन गोगोई

एजेंडा चला रहा BBC, भारत में हो बैन, डॉक्यूमेंट्री की हो NIA जांच- सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -