CM केजरीवाल बोले- 'हम देश को बचाने आए है' तो यूजर्स बोले- 'दिल्ली तो बचा नहीं पाए...'
CM केजरीवाल बोले- 'हम देश को बचाने आए है' तो यूजर्स बोले- 'दिल्ली तो बचा नहीं पाए...'
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक समाप्त हो गई है। बैठक में मल्लिकार्जुन खरगे, नीतीश कुमार, अरविंद केजरीवाल, लालू यादव, हेमंत सोरेन सहित कई दिग्गज सम्मिलित हुए। इस बैठक में तय किया गया कि विपक्षी गठबंधन का नाम INDIA होगा। जिसका अर्थ होगा- इंडियन नेशनल डेवेलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस। बैठक समाप्त होने के पश्चात् विपक्षी दलों की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस रखी गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। अरविंद केजरीवाल के मुताबिक, पीएम नरेन्द्र मोदी ने बीते 9 वर्षों में हर क्षेत्र को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास अवसर था मगर 9 वर्षों में उन्होंने है क्षेत्र को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने सब कुछ बेच दिया। आज देश में हर आदमी दुखी है। 26 पार्टियां अपने लिए नहीं देश के लिए एकजुट हुए हैं। हम देश को बचाने आए हैं, जिस प्रकार से पूरे देश में नफरत फैलाई जा रही है उसे बचाना है। एक नए भारत का सपना लेकर हम सब लोग इकट्ठा हुए हैं, जिसमें हर युवा को रोजगार, हर गरीब बच्चे को अच्छी शिक्षा मिलनी चाहिए, हर शख्स को अच्छा उपचार मिलना चाहिए। ये सपना लेकर हम सब इकट्ठा हुए है। एक ऐसा भारत होगा जहां सुख शांति प्यार मोहब्बत होगा तथा देश तरक्की करेगा, न की देश के संसाधन कुछ कुछ व्यक्तियों के लिए लुटाया जाएगा। आज बहुत अच्छी चर्चा हुई।

अगले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एवं पीएम मोदी को कड़ी चुनौती देने के मकसद से 26 विपक्षी दलों ने दूसरी बैठक बेंगलुरु में की. इससे पहले 23 जून को पटना में पहली बैठक हुई थी. अगली बैठक के बारे में चर्चा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि वो मुंबई में होगी. वही उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि जो दिल्ली नहीं बचा पाए वो देश क्या बचाएंगे

अवैध था इमरान खान और बुशरा बीवी का निकाह ? कोर्ट ने दोनों को भेजा समन, चलेगा मुकदमा !

बंगाल में पीएम आवास योजना में भी हो गया घोटाला! कोलकाता हाई कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

भारत दौरे पर आ रहे श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे, पीएम मोदी और महामहिम मुर्मू से करेंगे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -