'लोकतंत्र की हत्या हो गई..', संसद छोड़ पैदल मार्च लेकर निकला विपक्ष, राहुल गांधी बने नेता
'लोकतंत्र की हत्या हो गई..', संसद छोड़ पैदल मार्च लेकर निकला विपक्ष, राहुल गांधी बने नेता
Share:

नई दिल्ली: विपक्षी दलों के सांसदों के निलंबन पर विरोध प्रदर्शन कर रहा विपक्ष आज पैदल मार्च करते हुए विजय चौक पर पहुंचा. इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्ष ने आवाज उठाई. राहुल गांधी ने सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि हमारी आवाज दबाने का प्रयास किया जा रहा है. पीएम मोदी सदन में नहीं आते हैं और हमें मुद्दों पर बहस का अवसर तक नहीं दिया जाता है.

कांग्रेस और कई अन्य विपक्षी दलों के नेता संसद के मानसून सत्र के दौरान उच्च सदन में ‘अशोभनीय आचरण’ को लेकर शीतकालीन सत्र की शेष अवधि के लिए निलंबित किए गए 12 सांसदों का निलंबन निरस्त करने की मांग करते हुए मंगलवार को मार्च निकाला. विपक्षी नेता संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा से मार्च निकालते हुए विजय चौक तक पहुंचे. विजय चौक पर राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए सरकार पर डराने, धमकाने का इल्जाम लगाया.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि, ‘विपक्षी सांसदों के निलंबन को 14 दिन बीत चुके हैं. संसद में विपक्ष जिन मुद्दों पर चर्चा करना चाहती है, वो बहस सरकार नहीं होने देती है. जहां भी विपक्ष अपनी आवाज उठाने का प्रयास करता है, सरकार डराकर, धमकाकर उन्हें निलंबित करके चुप कराने की कोशिश करती है. ये लोकतंत्र की हत्या है.’

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -