IND vs PAK: इंडिया की जीत के बाद जय शाह ने किया तिरंगा लेने से मना, यहाँ जानिए क्या थी वजह?
IND vs PAK: इंडिया की जीत के बाद जय शाह ने किया तिरंगा लेने से मना, यहाँ जानिए क्या थी वजह?
Share:

एशिया कप (Asia Cup 2022) के दूसरे मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर जीत अपने नाम कर ली। इस मैच को देखने वालों ने जमकर जश्न मनाया। जीत के उस पल के बाद से हर तरफ जश्न का माहौल है, हालाँकि इन सभी के बीच का एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे लेकर भारतीय फैंस में ना सिर्फ नाराजगी है बल्कि सोशल मीडिया पर वह अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं। जी दरअसल यह वीडियो बीसीसीआई (BCCI) के चीफ सेक्रेटरी जय शाह से जुड़ा है।

जी दरअसल BCCI के चीफ सेक्रेटरी जय शाह इस मैच के दौरान भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने के लिए वहां मौजूद थे और भारतीय टीम की जीत के बाद वह हर भारतीय फैन की तरह खुश भी थे। इस दौरान वह तालियां भी बजा रहे थे। हालाँकि इसी बीच उनके पास खड़े एक व्यक्ति ने तिरंगा उनकी तरफ बढ़ाया, लेकिन जय शाह ने तुरंत ही तिरंगा हाथ में लेने से इनकार कर दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस भड़क उठे। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर जय शाह से सवाल पूछा कि 'आखिर इस तरह तिरंगे का अपमान क्यों किया?' वहीं किसी ने यहां तक लिख दिया कि 'जय शाह को अपने पापा को भी ये बात समझानी चाहिए कि सच्चा भारतीय होने के लिए तिरंगा हाथ में लेने या थियेटर में राष्ट्रगान गाने की जरूरत नहीं होती है।'

हालाँकि हम आपको बताते हैं क्या थी इसके पीछे की वजह? जी दरअसल जय शाह ICC क्रिकेट समिति के सदस्य भी हैं और नियमों के मुताबिक ICC सदस्य किसी भी एक खास देश के पक्षधर नहीं हो सकते, इन्हीं कारणों के चलते जय शाह ने उस वक्त तिरंगा हाथ में लेने से इनकार कर दिया।

'मुझे अपनी जिंदगी जीनी है', दूसरी बार माँ बनने पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

शिल्पा शेट्टी के 10 साल के बेटे ने शुरू किया बिजनेस, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'TMC को लूट खा रहीं नुसरत जहाँ और मिमी चक्रवर्ती..', ममता के मंत्री ने खोली अपनी पार्टी की पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -