इस दिन लॉन्च होने वाला है Oppo का नया स्मार्टफोन
इस दिन लॉन्च होने वाला है Oppo का नया स्मार्टफोन
Share:

Oppo Find X5 Series को 24 फरवरी को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया जाने वाला है। इसमें Oppo Find X5 और Oppo Find X5 Pro स्मार्टफोन शामिल होने वाले है. हाल ही इस बात की पुष्टि कंपनी ने  की है। Oppo ने यह भी खुलासा कर दिया है कि स्मार्टफोन फोटोग्राफी कार्यों को संभालने के लिए MariSilicon X इमेजिंग न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) से लैस होने वाला है। कंपनी ने स्मार्टफोन के डिजाइन को भी टीज कर दिया है। इस दौरान, Oppo Find X5 और Oppo Find X5 Pro स्मार्टफोन को कथित तौर पर चीन में TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है।

Oppo ने एलान किया है कि वह 24 फरवरी को सुबह 11 बजे GMT (शाम 4.30 बजे IST) के लिए निर्धारित कार्यक्रम में Oppo Find X5 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इच्छुक लोग कंपनी की वेबसाइट पर इवेंट की लाइवस्ट्रीम भी देख पाएंगे। फोन ब्लैक और व्हाइट रंग विकल्पों में पेश होने वाला है, और ओप्पो के और भी रंगों में लॉन्च होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है। कंपनी एक अर्ली ट्रायल इवेंट शुरू हो चुका है जिसमें लोग सामान्य रिलीज से पहले Oppo फाइंड एक्स5 और ओप्पो फाइंड एक्स5 प्रो स्मार्टफोन का अनुभव लेने के लिए आवेदन भी कर पाएंगे।

इस बीच, TENAA पर Oppo Find X5 और Oppo Find X5 Pro के स्पेसिफिकेशंस के बारें में बात करते हुए 2 स्मार्टफोन देखे गए हैं। मॉडल नंबर PFEM10 वाले हैंडसेट, जो Oppo Find X Pro से जुड़ चुके है और मॉडल नंबर PFFM10 को सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है।

ओप्पो फाइंड एक्स 5 प्रो स्पेसिफिकेशंस: इतना ही नहीं Oppo Find X5 Pro5 प्रो में 6.7 इंच क्वाड-एचडी+ (1,440x3216 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। फोन 2.99GHz पर एक SoC द्वारा संचालित है। WinFuture की पिछली रिपोर्ट में इस बारें में कहा गया था स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC के साथ मिलने वाला है। चिपसेट को 8GB/12GB/16GB रैम और 128GB/256GB/512GB स्टोरेज विकल्पों के साथ जोड़ा गया है।

फोटोग्राफी के लिए, TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि Oppo Find X5 Pro ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिया जा रहा है, जिसमें 50-MP का प्राइमरी सेंसर से होने वाला है। इसके साथ एक 50-मेगापिक्सल का सेकेंडरी और एक 13-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर भी होने वाला है।

अब WhatsApp पर रेड हार्ट इमोजी भेज सकता है आपको जेल, जानिए कैसे....!

आज ही इन प्रश्नों का उत्तर देकर आप भी जीत सकते है 25 हजार तक का इनाम

जानिए कौन है जोनाथन मा? जिसने मात्र 42 सेकंड में कमा लिए 1.75 करोड़ रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -