Xiaomi : इलेक्ट्रिक टूथब्रश जल्द करेगा लॉन्च, कम कीमत में मोबाइल से कर पाएंगे संचालित
Xiaomi : इलेक्ट्रिक टूथब्रश जल्द करेगा लॉन्च, कम कीमत में मोबाइल से कर पाएंगे संचालित
Share:

चीनी बाजार की दिग्गज कंपनी (Xiaomi) नया इलेक्ट्रिक टूथब्रश लेकर आ रही है. शाओमी 20 फरवरी को भारत में अपना इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च करेगी. कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए गए टीजर से इसका पता लगा है. शाओमी ने साल 2018 में ग्लोबल मार्केट्स के लिए अपने पहले डेंटल केयर प्रॉडक्ट के रूप में Mi इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च किया था. शाओमी का Mi इलेक्ट्रिक टूथब्रश 230gf.com से ज्यादा के टॉर्क के साथ हर मिनट 31,000 बार से ज्यादा वाइब्रेट करता है. यह कई कस्टमाइजेबल ब्रश मोड्स के साथ आता है और ट्रैकिंग, रिपोर्टिंग इनेबल करने के लिए इसमें पोजिशन डिटेक्शन टेक्नॉलजी दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

शानदार कीमत के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M31

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाओमी इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंटर पर जो टीजर पोस्ट किया है, उससे इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश की झलक मिलती है. शाओमी का यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश स्पेन में 29.99 यूरो (करीब 2300 रुपये) के प्राइस टैग के साथ आया था. भारत में भी इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश को इतनी कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है. Mi इलेक्ट्रिक टूथब्रश मैग्नेटिक लेविटेशन सोनिक मोटर के साथ आता है और इसमें एंटी-करोशन, मेटल-फ्री ब्रश हेड दिया गया है. शाओमी के इस ब्रश में स्टैंडर्ड और जेंटल समेत कई कस्टम किए जाने वाले मोड्स दिए गए हैं.

नेटवर्क 18 इन तीन कंपनियों के विलय से बन सकती है देश की सबसे बड़ी कंपनी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि यूजर्स Mi इलेक्ट्रिक टूथब्रश को मोबाइल ऐप से भी कनेक्ट कर सकेंगे और ब्रश टाइम, ब्रश स्ट्रेंग्थ को एडजस्ट कर सकेंगे. साथ ही, यूजर्स अपनी डाइट और डेली ब्रशिंग हैबिट के आधार पर कई ओरल केयर फंक्शंस को भी एडजस्ट कर सकेंगे.ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का इस्तेमाल करते हुए Mi इलेक्ट्रिक टूथब्रश कम्पैटबल स्मार्टफोन के साथ पेयर हो सकेंगे और डेडिकेटेड ऐप के जरिए ड्यूरेशन, कवरेज जैसा डेटा उपलब्ध कराएगा. इसके अलावा यह ऐप डेली, वीकली या मंथली बेसिस पर ब्रशिंग रिपोर्ट साझा करता है. शाओमी ने इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश में हाई-प्रिसिशन एक्सलेरेशन सेंसर का इस्तेमाल किया है. कंपनी का दावा है कि यह मुंह में छह अलग-अलग जोन्स को मॉनिटर करके ब्रश पोजिशन का पता लगाता है.

वीमेट वार्षिक अवार्ड्स 2020 में वीमेट सितारों का जलवा

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, 5000 से कम कीमत पर लॉन्च हुए यह स्मार्टफोन...

सोशल मिडिया के इस एप को मिला डार्क मोड का सपोर्ट, ऐसे करें एक्टिवेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -