OPPO Reno 2F और Reno 2Z स्मार्टफोन की कीमत में आई भारी गिरावट, जाने
OPPO Reno 2F और Reno 2Z स्मार्टफोन की कीमत में आई भारी गिरावट, जाने
Share:

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO ने अपने दो हैंडसेट्स की कीमत में कटौती कर दी है. OPPO Reno 2F और Reno 2Z की कीमत को 2,000 रुपये कम किया गया है. कटौती के बाद अब इनकी कीमत 23,990 रुपये से शुरू होती है. नई कीमत के साथ इन दोनों फोन्स को ऑफलाइन स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदा जा सकता है. OPPO Reno 2F को स्काई व्हाइट और लेक ग्रीन कलर में खरीदा जा सकेगा. वहीं, OPPO Reno 2Z को स्काई व्हाइट, ल्यूमिनियस ब्लैक और पोलर लाइट ह्यू कलर में खरीदा जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

दुनियाभर में डेढ़ अरब से ज्यादा व्हाट्सप्प के उपभोक्ता, जानिए भारत में कितने 

OPPO Reno 2F और Reno 2Z की नई कीमत

कंपनी ने OPPO Reno 2Z को 25,990 रुपये में लॉन्च किया है. इसे 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 23,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा. वहीं, Reno 2Z की वास्तविक कीमत 29,990 रुपये है. इसे 2,000 रुपये के डिस्काउंट को साथ 27,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा.इसे ऑफलाइन स्टोर के साथ-साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से भी खरीदा जा सकेगा.

Asus rog phone ii फ्लिपकार्ट सेल पर उपलब्ध, जानिए कीमत

अगर बात करें OPPO Reno 2F और Reno 2Z के फीचर्स की तो यह डिवाइस एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6.1 पर काम करता है. इनमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया होगा. इनमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. इनका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.6 फीसद है. इनमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आता है.कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का Samsung GM1 प्राइमरी सेंसर दिया गया है. यह Sony IMX586 सेंसर के साथ आता है. इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट सेंसर की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. OPPO Reno 2Z मीडियाटेक हेलियो पी90 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस है. वहीं, Reno 2F को मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम दी गई है. साथ ही 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी उपलब्ध कराई गई है. 

BSNL ने किया पुराना प्लान फिर जारी, मिलेगी 2 महीने तक की सेवा अधिक

Apple पेश कर रहा है नए सिक्युरिटी फीचर्स, नहीं होगा अब डाटा लीक

मरजावां का गाना 'किन्ना सोना' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -