OPPO ने कर दिया धमाल, यह है कंपनी और दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन
OPPO ने कर दिया धमाल, यह है कंपनी और दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने अपने घरेलू बाजार में oppo r5 नामक शानदार स्मार्टफोन पेश किया है. बता दें कि Oppo ने चीन के एक इवेंट के दौरान Oppo R5 को लॉन्च कर दिया है, इसकी मोटाई महज 4.85एमएम है. कहा जा रहा है कि यह दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन है. इसमें आपको  6.2 इंच की फुल एचडी एमोलेड स्क्रीन देखने को मिलेगी. वहीं ऑक्टाकोर (क्वाड 2.1गीगाहर्ट्ज+ क्वाड 1.5गीगाहर्ट्ज) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर के साथ आता है. 

बता दें कि इसमे आपको 3जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी गई है. जबकि फोन को पॉवर देने के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें  12 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसकी कीमत के बात के जाए तो यह 1180.70 चीनी युआन ₹11,990 है. 

Oppo R5 में रैपिड चार्जिंग टेक्नोलॉजी VOOC का इस्तेमाल किया गया है. बता दें कि फ्रंट में एलईडी फ्लैश और प्रो लाइटिंग मोड व अपर्चर एफ/2.2 के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फिक्स्ड फोकस कैमरा सेंसर मौजूद है. फ़ोन में 3 जीबी रैम मल्टीटास्किंग के लिए दी है. साथ ही इसमे स्टोरेज 64 जीबी है जिसे आप 128 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं. यह फ़ोन स्मार्टफोन में एंड्रॉइड के 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

एक बार फिर huawei p30 को लेकर आई बड़ी खबर, इस तरह बाजार में देगा दस्तक

आखिर क्यों तेजी से बिक रहा है यह फोन, असली वजह जान रह जाएंगे दंग

एयरटेल को छोड़ रेलवे ने किया जियो पर भरोसा, नए साल पर कर्मचारयों को मिलेगा सबसे बड़ा तोहफ़ा

HONOR V20 की टीजर इमेज ने खोल दिए सब राज, जानिए क्यों खरीदना होगा ख़ास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -