रिपोर्ट में सामने आई बड़ी जानकारी, अमेरिका में एंट्री चाहती है OPPO

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनियों में शुमार ओप्पो बिल्कुल वैसे ही अब अमेरिकी बाजार में प्रवेश करना चाहता है, जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने पिछले साल अक्टूबर में अमेरिका में अपने कदम रखे थे. आपको जनकरे के लिए बता दें कि ओप्पो के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार के प्रमुख एलेन बू ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में कहा था कि "एक और चीनी फोन निर्माता कंपनी अमेरिकी बाजार में प्रवेश करना चाहती है, लेकिन इसका एक पैर पहले से ही विस्तृत बाजार में जाम हुआ है. 

ओप्पो कब अमेरिका में जाएगा यह तो उन्होंने नही बताया, लेकिन आगे कहा कि वे तब तक इंतजार करना चाहते हैं जब तक ओप्पो यूरोप में नहीं फैल जाता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि चीन की स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो लोकप्रिय स्टार्टअप वनप्लस की सहयोगी कंपनी है, लेकिन इसे एशिया के बाहर जगह बनाने के लिए संघर्ष करना फ़िलहाल पड़ा है और यह कंपनी चीन की हैंडसेट बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनियों में से एक मानी जाती है. 

ओप्पो 'बीबीके इलेक्ट्रोनिक्स' के अंतर्गत आने वाली तीन कंपनियों में शामिल है और अन्य दो कंपनियां वनप्लस और वीवो हैं. जबकि चीन के ही स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भी बाजार में काफी धूम मचाती है. लेकिन आपको बता दें कि एशिया से बाहर महज वनप्लस का ह धनका बजा हुआ है. साल 2018 में 'वनप्लस 6टी' को लांच करते ही वनप्लस ने मोबाइल सर्विसेज ऑपरेटर 'टी-मोबाइल' के साथ साझेदारी करते हुए अमेरिकी बाजार में प्रवेश किया था. अब देखना होगा कि ओप्पो कब तक अमेरिका में पहुंच पाती है. 

दुनिया ने माना SAMSUNG का लोहा, बेच दिए इस सीरीज के 2 अरब स्मार्टफोन

भारत में आया 20000mah का पावरबैंक, इस कीमत के साथ दे रही यह कंपनी

जम्मू IIT ने मांगे युवाओं से आवेदन, खाली हैं रजिस्ट्रार, जूनियर असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर के पद

यहां मिलेगी हर माह 55 हजार रु सैलरी, National Institute of Technology Trichy में करें अप्लाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -