खुशी से झूम उठे OnePlus यूजर्स, कंपनी देगी यह सबसे अनोखा फीचर

चीन की स्मार्टफोन मेकर वनप्लस ने घोषणा की है कि वह वीडियो कॉलिंग के लिए अपने स्मार्टफोन्स में गूगल डुओ को डिफॉल्ट एप के तौर पर शामिल करने जा रही है. मतलब कि अब कंपनी के फोन्स में गूगल डुओ अलग एप की तरह नहीं बल्कि इंटीग्रेटेड फीचर की तरह ही दिया जाएगा. इससे यूजर्स को काफी आसानी होगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus ने पिछले साल Google का एंड्रॉयड पाई बीटा प्रोग्राम जॉइन किया था. 

इसे लेकर कंपनी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि, 'यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए OnePlus जल्द ही Google Duo को स्मार्टफोन के एक नेटिव फंक्शन के तौर ला रही है और कंपनी अपने डिवाइसेज में इसे पेश भी करेगी. डिवाइसेज में इस नए फीचर के जुड़ने से यूजर्स के लिए वीडियो कॉलिंग एक्सपीरियंस तो बेहतर होगा ही, एंड्रॉयड यूज भी स्मूद साबित होने लगेगा. साथ ही कंपनी ने बताया कि एक बार डुओ के डीफॉल्ट बन जाने के बाद यह मल्टिपल नेटिव फंक्शंस जैसे-कॉल लॉग्स, कॉन्टैक्ट्स, डायल पैड और मेसेजिंग के साथ इंटीग्रेट हो सकेगा. 

जानिए यह कैसे करेगा काम 

अब बात यह आती है कि यह काम किसे करेगा ? तो आपको बता दें कि OnePlus यूजर्स को OxygenOS अपडेट के बाद डुओ डीफॉल्ट कॉलिंग एप की तरह यह दिया जाएगा. अतः इस इस तरह से विडियो कॉलिंग फीचर OnePlus 6T, OnePlus 6, OnePlus 5T, OnePlus 5, OnePlus 3T और OnePlus 3 में एंड्रॉयड पाई अपडेट के साथ इसे शामिल कर दिया जाएगा. हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि यूजर्स के लिए यह अपडेट कब तक उपलब्ध करा दिए जाएगा. 

भारत में आए नोकिया के true wireless ईयरफोन, कीमत उड़ा देगी होश...

कीमत तय लेकिन तारीख नहीं, जल्द भारत आएगा Moto G7 Power

Xiaomi MI 9 की तस्वीर लीक, 20 फरवरी को होगा धमाका

Realme को तगड़ा झटका, इस ख़ास वजह के कारण ऑफलाइन स्टोर्स पर स्मार्टफोन बैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -