OPPO के इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत में आई भारी गिरावट
OPPO के इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत में आई भारी गिरावट
Share:

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO ने अपने दमदार स्मार्टफोन F7 की कीमत में भारी मात्रा में कमी की है. ताज़ा जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने इस फ़ोन के दाम करीब 3000 रु तक कम कर दिए है. ऐसे ग्राहक जो इस फ़ोन को खरीदना चाहते है, वे बिना किसी देर के इसे जल्द से जल्द खरीद सकते है. OPPO F7 के 4GB रैम वेरिएंट में 2000 रु की कटौती हुई है. जहां आप इसे अब 19,990 रूपए में खरीद सकते है. वहीं इसके 6GB वेरिएंट को आप 23,990 रु में खरीद सकते है. पहले इसकी कीमत 26,990 रूपए थी. 

बात दे कि कंपनी के दोनों ही वैरियंट वाले स्मार्टफोन अमेजन इंडिया व फ्लिपकार्ट दोनों पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. OPPO F7 स्मार्टफोन के खूबियों से लैस है. इसमें आपको 6.23-इंच की सुपर फुल HD प्लस फुल स्क्रीन बैजल-लैस डिस्प्ले देखने को मिलेगी. वहीं इसके रिजोल्यूशन की बात करें तो वह 2280 x 1080 पिक्सल्स का है. साथ ही इसमें यूजर्स को P60 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, माली-G72MP3 GPU दिया गया है.

बात दे कि OPPO का यह दमदार स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. साथ ही इस फ़ोन में आपको फिंगरप्रिंट जैसा सुरक्षा के लिहाज से दमदार फीचर भी देखने को मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें 25 MP और इसका रियर कैमरा 16 MP का है. इसकी बैटरी क्षमता 3400mAh की है. 

जियो के नए फ़ोन के बदले घर ले आए ये 3 स्मार्टफोन

युवा ऐसे कमाए 40000 रु प्रतिमाह, पढ़ें पूरी खबर

Mi की चौथी वर्षगांठ पर 4 रुपए में खऱीदे मोबाइल-टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -