जियो के नए फ़ोन के बदले घर ले आए ये 3 स्मार्टफोन
जियो के नए फ़ोन के बदले घर ले आए ये 3 स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : रिलायंस ने हाल ही में अपनी 41वीं वर्षगाठ पर अपना नया फोन जियो 2 पेश किया है. इस फ़ोन में भी जियो फ़ोन 1 की तरह ही फीचर्स मौजूद है. जियो फ़ोन 2 की कीमत की बात की जाए तो ग्राहक इसे 2999 रु कीमत के साथ अपना बना सकते है. वहीं इस फ़ोन पर एक ऑफर यह भी है कि अगर आप इस फ़ोन के बदले में हमारे द्वारा बताए जा रहे इन 3 स्मार्टफ़ोन को खरीद सकते है. आइए जानते है कौन-से है ये स्मार्टफोन...

Karbonn A40 Indian...

कार्बन का यह कम कीमत वाला फ़ोन आप जियो फ़ोन के बदले में खरीद सकते है. इस फ़ोन में 2 MP का रियर कैमरा, 0.3 MP का फ्रंट कैमरा है. इसकी बैटरी 1400mah की है. इसमें 1 जीबी की रैम और 16 जीबी की स्टोरेज भी उपलब्ध है. इसकी कीमत 3,499 रुपये है. हालांकि एयरटेल द्वारा इसकी खरीदी पर 1,500 रुपये का कैशबैक ग्राहकों को मिल रहा है. 

Micromax Vdeo 2...

Micromax के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो वह 3,499 रुपये है. इसमें सेल्फी के लिए 2 MP और 5 MP का रियर कैमरा है. जबकि इसकी बैटरी की क्षमता 1800mAh है. Micromax Vdeo 2 में आपको 1 जीबी रैम, 8 जीबी स्टोरेज मिलेगी. 

Intex Aqua Lions N...

4 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन आप 2,999 रु में खरीद सकते है. इसका बैटरी बैकअप 1400mah का है. कैमरा की बात की जाए तो इसमें 2 MP का रियर कैमरा और 0.3 MP का सेल्फी कैमरा मौजूद है. Intex Aqua Lions N स्मार्टफोन में 1GB रैम और 8 जीबी स्टोरेज उपलब्ध है. 

अक्टूबर में इस दिन लांच होगा Mi A2

बोट का नेकबैंड वायरलेस ईरफ़ोन लांच

Mi की चौथी वर्षगांठ पर 4 रुपए में खऱीदे मोबाइल-टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -