Lenovo K10 Plus : कई अनोखे कैमरे से होगा लैंस, जानिए अन्य कमाल के फीचर
Lenovo K10 Plus : कई अनोखे कैमरे से होगा लैंस, जानिए अन्य कमाल के फीचर
Share:

भारतीय बाजार में Lenovo ने अपना अर्फोडेबल स्मार्टफोन K10 Plus लॉन्च कर दिया है जो कि एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन के 4GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 10,999 है और यह 30 सितम्बर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन की खासियत है कि इसके कैमरे में AI सपोर्ट दिया गया है. साथ ही यूजर्स को Android Pie आ​धारित इस बजट रेंज डिवाइस में क्विक चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध कराया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Twitter : फेक न्यूज अकाउंट्स का किया बुरा हाल, बंद होगा दुषप्रचार फैलाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 30 सितम्बर से Lenovo K10 Plus को ई-कॉमर्स साइट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. जिसमें यूजर्स कई ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही यह नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है. इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड यूजर्स फोन पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. वहीं HDFC Bank डेबिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा.

Realme स्मार्टफोन पर इस सेल मे मिल रहा 50 प्रतिशत से अधिक का डिस्काउंट

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षत करने के लिए Lenovo K10 Plus में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल और 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो है. यह स्मार्टफोन octa-core Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर ​पर कार्य करता है और इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रीनो 506 जीपीयू दिया गया है. इसमें 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक डाटा एक्सपेंड ​किया जा सकता है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा दिया गया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें AI सपोर्ट के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. पावर बैकअप के लिए इसमें 10W क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,050एमएएच की दमदार बैटरी उपलब्ध कराई है.

अब नौकरी ढूंढ़ने का Google Pay करेगा काम, इस फीचर से मिलेगी सुविधा

फ्लिपकार्ट की इस सेल में मोटोरोला स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

Reliance Jio Fiber : अगर आपको जियो की इस खास ​सर्विस के बारे में नही पता तो, पढ़े ये रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -