इन दमदार खासियतों के साथ भारत आया Oppo K1, जानिए क्यों खरीदना होगा फायदेमंद ?

इन दमदार खासियतों के साथ भारत आया Oppo K1, जानिए क्यों खरीदना होगा फायदेमंद ?

ओप्पो का नया स्मार्टफोन Oppo K1 काफी दिनों से सुर्ख़ियों में बना हुआ था. आख़िरकार भारत में भी इस फोन को कंपनी ने अब पेश कर ही दिया. इससे पहले इसे कंपनी ने अपनी घरेलू बजार में अक्टूबर 2018 में लॉन्च किया था. स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है. वहीं इसमें मौजूद दूसरे फीचर्स की बात करें तो 6.4-इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी आपको काफी आकर्षित करेगा.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने इस फोन को 4GB रैम वेरिएंट के साथ पेश किया है. साथ ही इसमें आपको 64GB स्टोरेज मिलेगी. कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 16,990 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक वाले दो कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे. 

दूसरी ओर खबर यह भी है कि ग्राहक इस फोन को 6GB रैम वेरिएंट में भी जल्द ही खरीद सकेंगे. बिक्री की बात की जाए तो यह फोन फ्लिपकार्ट पर 12 फरवरी दोपहर 12 बजे से बिकना शुरू होगा. साथ ही लॉन्च ऑफर्स के तहत  सिटीबैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स इसे 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे. यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS 5.2 पर चलता है. 19.5:9 रेश्यो और 91 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ 6.4-इंच (1080x2340 पिक्सल) फुल-HD+ डिस्प्ले इसमें पको मिलेंगे.

ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से यह लैस है. कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं. जबकि आपको सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने 4G VoLTE, Wi-Fi i 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS/ A-GPS, और GLONASS का सपोर्ट दिया है. पावर के लिए इस नए फोन में ओप्पो ने 3,600mAh की बैटरी मुहैया कराई है. 

अब वोडाफोन लाई महज 119 रु का प्लान, रोज 1 जीबी डाटा और 100 SMS

फ्लिपकार्ट पर जारी है Realme के इस शानदार फ़ोन की बिक्री

जल्द शुरू होगी ASUS की OMG Days Sale आप भी देखे शानदार ऑफर्स

जल्द ही Xaomi करने जा रही है इस शानदार मोबाईल को लॉन्च, यह है खासियत