चीनी कंपनी ओप्पो के कर्मचारी ने किया तिरंगे का अपमान, नोएडा में विरोध

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन मेकर ओप्पो के खिलाफ में नोएडा में प्रदर्शन किए जा रहे है. रिपोर्ट के अनुसार नोएडा कार्यालय में कंपनी के एक कर्मचारी ने तिरंगे को फाड़ कर कूड़ेदान में डाल दिया. तिरंगे के अपमान के इस घटना के बाद बहुतायत संख्या में लोग प्रदर्शन करने लगे, गुस्साई जनता ओप्पो के ऑफिस के बाहर पहुँचे.

सोशल मीडिया वेबसाइट पर भी लोगों ने तिरंगे के मामले में ओप्पो के खिलाफ विरोध शुरू कर दिया है, विशेष तौर पर माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर लोग तिरंगे के अपमान पर कंपनी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग कर रहे है. इनमे से कुछ उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामलो को देखने के लिए कह रहे हैं. मांग की जा रही है उस कर्मचारी को गिरफ्तार किया जाए.

ट्विटर यूजर्स ने ओप्पो नोएडा ऑफिस के सामने प्रदर्शन के लिए उमड़ी भीड़ की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की हैं. इनमें ऑफिस के बाहर हो रहे हंगामे को साफ तौर पर देखा जा सकता है. यद्यपि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर काबू पा लिया है. बीजीआर के अनुसार, ओप्पो इंडिया ने कहा है कि इस सम्बन्ध में जाँच शुरू कर दी है. विरोध की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ पर काबू पाया.

ये भी पढ़े 

घायल छात्रों से मिलने पहुंचे नाइजीरियाई एम्बेसी अफसर

विदेशी छात्रों से मारपीट के मामले में योगी के मंत्री करेगे कार्यवाही

नाईजीरियाई छात्रों पर बच्चें को ड्रग्स देकर मारने का आरोप, सुषमा स्वराज ने मांगी रिपोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -